होम मनोरंजन अनुराग बसु की राजकुमार राव, फातिमा सना शेख, और अभिषेक बच्चन स्टारर नहीं है ‘लाइफ इन ए मेट्रो’ की सीक्वल

अनुराग बसु की राजकुमार राव, फातिमा सना शेख, और अभिषेक बच्चन स्टारर नहीं है ‘लाइफ इन ए मेट्रो’ की सीक्वल

अनुराग बसु की राजकुमार राव, फातिमा सना शेख, और अभिषेक बच्चन स्टारर नहीं है ‘लाइफ इन ए मेट्रो’ की सीक्वल

अनुराग बासु (Anurag Basu) ने अभिषेक बच्चन, राजकुमार राव, फातिमा सना शेख, आदित्य रॉय कपूर और सान्या मल्होत्रा को एक फिल्म की शूटिंग के लिए फाइनल किया है लेकिन यह ‘लाइफ इन ए… .मेट्रो’ की अगली कड़ी नहीं है। जबकि ‘लाइफ इन ए मेट्रो’ एक स्लाइस ऑफ लाइफ फिल्म थी लेकिन यह फिल्म क्राइम क्रॉनिकल्स में से एक है।

उन्होंने कहा कि फिल्म में बहुत गहरा हास्य है और चार छोटी कहानियां हैं जो ‘लाइफ इन मेट्रो’ (Life In A Metro) की तरह एक-दूसरे से जुड़ी हुई हैं लेकिन जो रिश्तों और प्रेम पर आधारित थीं, यह एक अपराध पर आधारित है।

उन्होंने यह भी कहा कि वह दीपिका पादुकोण के साथ ‘इमली’ के लिए मिले थे लेकिन उन्हें अभी तक फाइनल नहीं किया गया है। यह फिल्म कंगना रनौत की थी, जो डेट्स की वजह से इससे बाहर चली गईं।

पिछले साल, कंगना रनौत ने घोषणा की थी कि वह अनुराग बसु की फिल्म ‘इमली’ का हिस्सा होंगी। अनुराग की गैंगस्टर (2006) से अभिनेत्री ने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी।

हालांकि, डीएनए के साथ एक साक्षात्कार में, उन्होंने खुलासा किया कि वह अब बसु के अगले उद्यम का हिस्सा नहीं होगी। उसने डीएनए को बताया कि फिल्म नवंबर 2018 से शुरू होने वाली थी, लेकिन उन्हें ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ का निर्देशन करना था इसलिए उन्हें ‘इमली’ छोड़नी पड़ी।

अभिनेत्री ने कहा कि ‘मणिकर्णिका’ के बाद, अश्विनी अय्यर तिवारी की ‘पंगा’ की शूटिंग शुरू हो गई थी और वह फिर से, ‘इमली’ नहीं कर सकती थी।

कंगना ने बताया कि, “अनुराग और मैंने इसके बारे में बात की है। मुझे बहुत बुरा लग रहा है क्योंकि इमली मुझे अपने मेंटर के साथ फिर से काम करने का मौका दे रही थी, लेकिन मैं अब से कुछ ही हफ्तों में अपनी खुद की फिल्म की घोषणा करने की कगार पर हूं। इसने मेरा बहुत सा समय ले लिया है। मैंने इसे अनुराग को बताया जिन्होंने मेरी स्थिति को समझा।”

यह भी पढ़ें: ‘खानदानी शफखाना’: सुनील शेट्टी- रवीना टंडन के प्रतिष्ठित गीत ‘शहर की लड़की’ के रीमेक में होंगी डायना पेंटी

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here