दा इंडियन वायर » मनोरंजन » अनुपम खेर ने किया शाहरुख़ खान को याद, तो बादशाह ने दिया उन्हें साँप-सीढ़ी खेलने का निमंत्रण
मनोरंजन

अनुपम खेर ने किया शाहरुख़ खान को याद, तो बादशाह ने दिया उन्हें साँप-सीढ़ी खेलने का निमंत्रण

जब अनुपम खेर ने किया शाहरुख़ खान को याद, तो बादशाह ने दिया उन्हें साँप-सीढ़ी खेलने का निमंत्रण

अनुपम खेर और शाहरुख़ खान ने आदित्य चोपड़ा की फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे‘ में बाप-बेटे का किरदार निभाया था। फिल्म में अनुपम अपने बेटे के बाप होने के वजाय, उनके दोस्त पहले थे। दोनों का रिश्ता आइडियल था और दोनों की केमिस्ट्री ने फिल्म को और आइकोनिक बना दिया।

DDLJ की रिलीज़ के लगभग 24 साल बाद, अनुपम ने ट्विटर पर फिल्म का एक क्यूट सा GIF साझा किया और लिखा कि वह शाहरुख़ को याद कर रहे हैं। उनके मुताबिक, “मेरे प्यारे शाहरुख़!! बस ऐसे ही!! न्यू यॉर्क में तुम्हारी अचानक याद आयी। हमने साथ में काफी अच्छा वक़्त बिताया है। और फिर हम सब बड़े हो गए। प्यार और दुआ हमेशा।”

किंग खान ने भी प्रतिक्रिया देने में कोई देर नहीं लगाईं। उन्होंने भी प्यार भरे शब्दों में लिखा-“अरे नहीं डैडी कूल। बड़े हो आपके दुश्मन। हम दोनों का दिल तो बच्चा है जी। घर वापस आ जाओ। साँप-सीढ़ी से शुरू करते हैं और फिर हम हवा में रेत के महल बनाने के लिए चले जाएँगे। आपकी याद आती है।”

अनुपम जिनकी फिल्म ‘होटल मुंबई’ पिछले महीने ही यूएसए और कनाडा में रिलीज़ हुई है, वह फ़िलहाल न्यू यॉर्क में अपने मेडिकल ड्रामा टीवी सीरीज ‘न्यू एम्स्टर्डम’ की शूटिंग कर रहे हैं।

वही दूसरी तरफ, शाहरुख़ आखिरी बार आनंद एल.राय द्वारा निर्देशित फिल्म ‘जीरो’ में कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा के साथ दिखाई दिए थे। फिल्म को दर्शको से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली थी।

लेकिन वह इन दिनों चीन में इस फिल्म के प्रचार के लिए गए हैं जहाँ ये फिल्म रिलीज़ होने वाली है। फिल्म बीजिंग अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में स्क्रीन होने वाली है। ‘जीरो’ उन पांच हिंदी फिल्मो में से है जो फेस्टिवल में स्क्रीन होने वाली है। हाल ही में, जब किंग खान वहां पहुंचे थे जो एयरपोर्ट पर उनके कई फैंस इंतज़ार कर रहे थे। सुपरस्टार को देखते ही सब चिल्लाने लगे।

https://www.instagram.com/p/BwWjXd7jc5n/?utm_source=ig_web_copy_link

 

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!