Sat. Nov 26th, 2022
    अपनी जवानी के ऊपर बन रहे मीम्स पर दी अनिल कपूर ने प्रतिक्रिया, देखे ट्वीट

    हम भारतीय सिनेमा में कई अभिनेताओं और कलाकारों को सदाबहार कह देते हैं। इसका कारण है कि इतने सालों बाद भी, वह लोगों के दिल में बसे होते हैं और उनका काम हमेशा उनके चाहनेवालों के ज़हन में जिंदा होता है। मगर इंडस्ट्री में ऐसे बहुत कम लोग हैं जो असल में इसको परिभाषित करते हैं और उनमे से एक हैं अनिल कपूर। दिन पर दिन बीत रहे हैं, सालों गुज़र रहे हैं मगर उनका बुढ़ापा है कि आने का नाम ही नहीं ले रहा।

    उन्होंने कुछ दिन पहले मोहित सूरी की फिल्म “मलंग” की तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की थी जिसमे अनिल बेहद जवान दिखाई दे रहे थे। और बस फिर क्या था, शुरू हो गया ट्विटर पर उनके शानदार लुक्स का मीम्स बनना। कुछ लोगों ने शंका जताई कि वह 62 के हैं या 26 के। तो कुछ इस कदर आगे बढ़ गए कि उन्होंने संभावना व्यक्त करते हुए कहा कि भविष्य में अनिल, सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बेटे तैमुर अली खान के साथ मुख्य किरदार निभाते नज़र आयेंगे।

    https://twitter.com/RautAkshay3/status/1102512584962596866

    इतने दिनों से बन रहे मीम पर, टोटल धमाल अभिनेता ने आखिरकार प्रतिक्रिया दे दी है। विभिन्न फिल्मों से अपने विभिन्न लुक को साझा करते हुए उन्होंने एक हार्दिक सा पोस्ट किया। उन्होंने कहा कि वह अभी और बेहतर बनने से खुद को नहीं रोकेंगे।

    उन्होंने रविवार को ट्वीट किया-“इतने प्यार और मीम्स के लिए धन्यवाद जिनसे अभी भी मेरा फीड भरा हुआ है। वो सब मुझे पसंद आये। खासकर वो वाला जिसमे मैं तैमुर के साथ ‘गुंडे 2’ कर रहा हूँ। पिछले 35 सालों से, मैं अपने किरदारों के हिसाब से उम्रदराज़ होने की कोशिश कर रहा हूँ और अपने निर्देशकों और लेखकों की मांगो को पूरा कर रहा हूँ। मुझे लगता है कि आप बेहतर बनने से तभी रुकते हैं जब आप खुद को रोकते हैं और मैं फ़िलहाल नहीं रुकने वाला।”

    अब भूषण कुमार के निर्माण में बन रही फिल्म “मलंग” की बात की जाये तो इस फिल्म में अनिल के अलावा, आदित्य रॉय कपूर, दिशा पटानी और कुनाल खेमू भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *