Fri. May 24th, 2024
    अतुल अग्निहोत्री ने साझा की फिल्म 'वेटरन' रीमेक में सलमान खान के किरदार की डिटेल्स

    कुछ दिनों पहले घोषणा हुई थी कि सलमान खान मशहूर कोरियाई ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘वेटरन‘ के रीमेक में दिखाई देंगे। फिल्म को उनके जीजा जी अतुल अग्निहोत्री बना रहे हैं। ‘वेटरन’ दक्षिण कोरिया की पांचवी सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म है और एक ऐसे जासूस पर आधारित है जो अपराध सिंडिकेट चलाने वाले पुरुष का शिकार करता है। जब अतुल ने ये फिल्म देखी तो उन्हें बहुत पसंद आई और उन्होंने फिल्म के अधिकार खरीद लिए।

    एक इंटरव्यू में, उन्होंने फिल्म में सलमान के किरदार की डिटेल्स का खुलासा किया और बताया कि कैसे सलमान इस फिल्म को करने के लिए बेहद उत्साहित हैं। सलमान जासूस की भूमिका निभाएंगे जो अपराध सिंडिकेट का पीछा करेगा। उम्मीद है कि फिल्म की शूटिंग अगले साल किसी भी समय शुरू हो जाएगी और निश्चित रूप से मूल से बड़ी फिल्म होने वाली है। चूंकि यह एक रूपांतरण है, अतुल अग्निहोत्री ने कहा कि यह जीवन से कुछ बड़ा करने की शुरुआत है।

    Image result for Salman Khan

    पहले फिल्म की घोषणा करते हुए सलमान ने पीटीआई को बताया था-“मैं ‘वेटरन’ कर रहा हूँ। अतुल के पास अधिकार हैं। ये एक अच्छी फिल्म है। हम इस फिल्म को संजय लीला भंसाली की फिल्म के बाद करेंगे।”

    वैसे सलमान और रीमेक के बीच बहुत पुराना और गहरा नाता रहा है। ज्यादातर भाईजान की फिल्में रीमेक ही होती हैं। चाहे वो उनकी ‘ट्यूबलाइट’ हो या हाल ही में निर्मित फिल्म ‘नोटबुक’।

    यहाँ तक कि उनकी आगामी फिल्म ‘भारत’ भी कोरियाई फिल्म ‘ओड टू माय फादर’ का आधिकारिक रूपांतरण है। अली अब्बास ज़फर निर्देशित फिल्म में कैटरीना कैफ, दिशा पटानी, तब्बू, सुनील ग्रोवर और जैकी श्रॉफ भी अहम भूमिका में नज़र आएंगे। फिल्म 5 जून को रिलीज़ हो रही है।

    इसके अलावा, सलमान प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘दबंग 3’ की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा और सुदीप अहम किरदार में दिखाई देंगे। फिल्म इस साल दिसंबर में रिलीज़ होगी।

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *