Thu. Apr 18th, 2024
    सामने आया अजय देवगन की फिल्म "तानाजी" का दूसरा लुक

    बॉलीवुड में एतिहासिक चीज़े दिखाने का दौर चल रहा है। 2019 में दो बड़ी बजट की फिल्में रिलीज़ होने वाली हैं जिसमे इतिहास से दो महान लोगो की गाथा सुनाई जाएगी। और दिलचस्प बात ये है कि दोनों का पराक्रमी मराठा साम्राज्य से ताल्लुक है। पहली है कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका:द क्वीन ऑफ़ झाँसी‘ जो रानी लक्ष्मीबाई की ज़िन्दगी पर आधारित होगी और दूसरी है मराठा सेनापति तानाजी मालुसरे की ज़िन्दगी पर आधारित अजय देवगन की फिल्म “तानाजी:द अनसंग वारियर” जो सिंहगढ़ की लड़ाई के ऊपर बनेगी।

    ओम राउत निर्देशित इस फिल्म के पहले लुक को पिछले साल जुलाई में साझा किया गया था। और नए वर्ष के मौके पर, राउत ने दर्शकों के लिए फिल्म की एक और तस्वीर साझा की है जिसमे अजय एक योद्धा के किरदार में नज़र आ रहे हैं।

    तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने लिखा-“नए साल की मुबारकबाद। हर हर महादेव।”

    https://www.instagram.com/p/BsGEMsRBZ9G/?utm_source=ig_web_copy_link

    इस तस्वीर में अजय और उनके आदमी, एक मोटी रस्सी के सहारे लम्बी छलांग लगाते हुए दिखाई पड़ रहे हैं। अजय ने सफ़ेद रंग की धोती, कमरबंध, तलवार और सर पर पगड़ी पहनी हुई है। उनका आधा चेहरा ढका हुआ है और उन्हें देख कर ऐसा लग रहा है कि वे जल्द किसी से लड़ने वाले हैं। अजय की आँखों में वो लड़ाई का जूनून सांफ देखा जा सकता है।

    निर्देशक अक्सर फिल्म के सेट से तस्वीरे साझा करते रहते हैं और उसी से हमें पता चला कि साबू सायरिल जिन्होंने ‘बाहुबली’ सीरीज का भव्य सेट तैयार किया था, वही तानाजी का लुक बना रहे हैं।

    https://www.instagram.com/p/BWvTjYQjdq9/?utm_source=ig_web_copy_link

    अजय देवगन के लिए बीता साल ठीक-ठाक गुज़रा। जहाँ उनकी अभिनीत फिल्म ‘रेड’ ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता हासिल की वही दूसरी तरफ उनके प्रोडक्शन हाउस में बनी ‘हेलीकाप्टर ईला’ को दर्शकों का प्यार नहीं मिल पाया। इस फिल्म में, उनकी पत्नी और बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री काजोल ने मुख्य किरदार निभाया था।

    इस साल के लिए, अजय की झोली में इस वक़्त धमाल फ्रैंचाइज़ी का अगला भाग ‘टोटल धमाल’, ‘दे दे प्यार दे’ और ‘तुर्रम खान’ जैसी फिल्में मौजूद हैं।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *