Sat. Dec 10th, 2022
    अजय देवगन भी उतरे डिजिटल मीडियम में, कर रहे हैं कुछ शोज का निर्माण

    धीरे धीरे डिजिटल मीडियम हर जगह अपने पाँव जमा रहा है। न केवल महत्वकांशी अभिनेता इस प्लेटफॉर्म का सहारा ले रहे हैं, बड़े से बड़े बॉलीवुड सुपरस्टार भी डिजिटल मीडियम को अपना रहे हैं। सैफ अली खान ने पिछले साल नेटफ्लिक्स पर वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ से डिजिटल में डेब्यू किया था, जबकि अक्षय कुमार जल्द अमेज़न के शो में दिखाई देने वाले हैं।

    शाहरुख़ खान भी कुछ नेटफ्लिक्स की सीरीज का निर्माण करने वाले हैं और उन्ही की राह पर हैं आमिर खान। फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी ने दो सफल निर्मित सीरीज ‘मेड इन हेवन’ और ‘मिर्जापुर’ तो दे भी दी है। रोहित शेट्टी भी नेटफ्लिक्स के एक शो से जुड़ने वाले हैं। यहाँ तक कि, बॉबी देओल भी किंग खान के नेटफ्लिक्स प्रोडक्शन में अभिनय कर रहे हैं।

    SACRED GAMES

    और अब अजय देवगन ने पुष्टि की है कि वह भी कुछ डिजिटल शोज का निर्माण कर रहे हैं। वेब सीरीज की बढ़ती मांग को ध्यान में रखते हुए, अजय ने भी इस मीडियम का रुख किया है। अभिनेता जो इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ का प्रचार कर रहे हैं, उनसे पूछा गया कि क्या वह बाकि मीडियम में कदम रखेंगे और क्या वह वेब सीरीज करने में दिलचस्पी रखते हैं? अजय ने कहा-“मैं कुछ डिजिटल शोज का निर्माण कर रहा हूँ। अभी बहुत जल्दी है। अभी मैं इसके बारे में बात नहीं कर सकता लेकिन आपको कुछ दिनों में पता चल जाएगा।”

    इस दौरान, आकिव अली द्वारा निर्देशित फिल्म में अजय के साथ तब्बू और रकुल प्रीत सिंह भी अहम किरदार में नज़र आएंगे। लव रंजन द्वारा निर्मित फिल्म 17 मई को रिलीज़ हो रही है।

    AJAY

    इसके अलावा, वह ओम राउत की फिल्म ‘तान्हाजी:द अनसंग वारियर’ में भी व्यस्त हैं। फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है और इसमें वह अपने ओमकारा सह-कलाकार सैफ अली खान के साथ नज़र आयेंगे। सैफ विलन का किरदार निभा रहे हैं। इसके साथ ही, वह अमित शर्मा की सैयद अब्दुल रहीम बायोपिक, एसएस राजामौली की ‘RRR’, रणबीर कपूर के साथ लव रंजन की फिल्म और ‘भुज:द प्राइड ऑफ़ इंडिया’ में भी दिखाई देंगे।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *