Fri. Jul 19th, 2024
    सैफ अली खान ने की 'सेक्रेड गेम्स' की सफलता पर बात

    काम की गुणवत्ता पर समझौता किए बिना सर्वोत्तम काम पाने के प्रयास में, नेटफ्लिक्स ने सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी से जुड़े दो समानांतर प्लॉट को निर्देशित करने के लिए दो अलग-अलग निदेशकों को नियुक्त किया है। जबकि अनुराग कश्यप किरदार गणेश गायतोंडे (सिद्दीकी) की भूमिका वाले सभी एपिसोडों का निर्देशन कर रहे हैं, नीरज घायवान (मसाण फेम) ने सैफ अली खाम की विशेषता वाले एपिसोड को सिख पोलिसवाले सरताज सिंह के रूप में निर्देशित किया है।

    दिलचस्प बात यह है कि यह पहली बार नहीं है जब सैफ ने सरदारजी के रूप में शानदार सफलता हासिल की है। इम्तियाज अली की ‘लव आज कल’ जहां उन्होंने सरदार की भूमिका निभाई थी, वह आज तक सैफ का सबसे प्रिय सिनेमाई किरदार है।

    Image result for Saif Ali Khan Sacred Games

    सैफ ने स्वीकार किया कि ‘सेक्रेड गेम्स‘ उनके करियर में एक गेम-चेंजर है और सिनेमाई मंच में तेजी से बदलाव का संकेत है। उनके मुताबिक, “दुनिया अब अलग है। सिनेमा और वेब अज्ञेय भाई हैं। बस टॉम हार्डी के करियर को देखें। वह नायक से खलनायक तक कोई भी और सब कुछ निभाते हैं और वह घर और थिएटर मीडिया को समान रूप से सम्मान करते हैं। उनका अपना टेलीविजन शो है जबकि वह बड़े पर्दे पर राज करते हैं।”

    सैफ ‘सेक्रेड गेम्स’ के दूसरे सीज़न का आनंद ले रहे हैं। उन्होंने कहा-“वे इतना अच्छा भुगतान करते हैं। और प्रतिभाशाली अभिनेता और बुद्धिमान चीजें करने वाले तकनीशियन हैं: (लेखक) विक्रम चंद्रा, (निर्देशक नीरज घायवान), (लेखक) वरुण ग्रोवर … यह एक प्यारा वातावरण है।”

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *