Tue. Jul 23rd, 2024
    क्या मानुषी छिल्लर करेंगी अक्षय कुमार की 'पृथ्वीराज चौहान' से बॉलीवुड डेब्यू?

    कुछ वक़्त पहले फैंस के लिए एक खुशखबरी के रूप में सामने आई थी एक फिल्म जिसमे अक्षय कुमार पृथ्वीराज चौहान की भूमिका निभाएंगे। फिल्म का निर्माण यश राज फिल्म्स कर रहा है जबकि इसका निर्देशन करेने चंद्रप्रकश द्विवेदी जिन्होंने अभिनय और टीवी शो ‘चाणक्य’ के निर्देशन के लिए जाना जाता है।

    जबकि फिल्म की महिला मुख्य किरदार को लेकर कोई खबर नहीं आई थी लेकिन नवीनतम खबरों के अनुसार, मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर फिल्म में नायिका की भूमिका निभाने के लिए चुनी गयी हैं।

    Related image

    कथित तौर पर, मानुषी अपना बॉलीवुड डेब्यू यश राज फिल्म्स के बैनर तले करने वाली हैं। मेडिकल बैकग्राउंड से आने वाली मॉडल ने मिस वर्ल्ड 2017 का ख़िताब जीतने के बाद, बॉलीवुड में अभिनय करने की इच्छा जताई थी। अगर खबरों की मानी जाए तो, उन्हें खिलाड़ी कुमार के विपरीत इस पीरियड-ड्रामा फिल्म में साइन कर लिया गया है जिसकी शूटिंग साल के अंत में शुरू होगी।

    नवीनतम खबरों के अनुसार, मानुषी छिल्लर ने बहुत अधिक क्षमता दिखाई है। वह कथित तौर पर पृथ्वीराज चौहान की प्रेमिका संयुक्ता की भूमिका में नज़र आएँगी। निर्माता आदित्य चोपड़ा ने महसूस किया है कि उनकी अच्छी स्क्रीन उपस्थिति है। इतना ही नहीं, वह वाईआरएफ की प्रतिभाओं में से एक बन गई है। उन्होंने भूमिका के लिए अपना प्रशिक्षण शुरू कर दिया है जिसमें अभिनय और नृत्य कार्यशालाएं शामिल हैं। मानुषी पीरियड ड्रामा पर शोध कर रही हैं और उसी के बारे में और जानने में जुट गयी हैं जिस युग में ये स्थापित है।

    Related image

    हालांकि, अभी तक न निर्माताओं ने और न ही मानुषी ने इस खबर की पुष्टि की है। लेकिन अगर यह सच है तो मॉडल के लिए बहुत बड़ा अवसर होगा।

    इस दौरान, अक्षय आखिरी बार अनुराग सिंह की फिल्म ‘केसरी’ में नज़र आये थे। सारागढ़ी के युद्ध पर आधारित फिल्म में परिणीति चोपड़ा ने भी अहम किरदार निभाया था। फिल्म को दर्शको से अच्छी प्रतिक्रिया मिली है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *