Mon. May 27th, 2024
    akshay kumaar about his canada passport

    कई अभिनेताओं जैसे कि आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ उन लोगों में से हैं, जो भारत के अलावा किसी अन्य देश की नागरिकता रखते हैं और 2019 के लोकसभा चुनावों के दौरान नेटिज़ेंस ने इसके बारे में चर्चा की है।

    ऐसे ही एक अभिनेता हैं अक्षय कुमार जिन्हें वोट नहीं डालने के लिए फटकार लगाई गई थी। हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक पत्रकार उनसे इस बारे में सवाल पूछ रहा था और अक्षय इसे टालते नज़र आए। अक्षय कुमार से बोले पीएम नरेंद्र मोदी: आपकी पत्नी ट्विंकल खन्ना मुझपर सारा गुस्सा निकालती हैं

    अक्षय कुमार ने आखिरकार आज अपने ट्विटर पर इस मुद्दे को संबोधित किया है। अक्षय कहते हैं कि आजतक उन्होंने कभी भी यह बात नहीं छिपाई है कि उनके पास कनाडाई पासपोर्ट है और उन्हें समझ में नहीं आ रहा है कि इतनी नकारात्मकता क्यों है?

    उन्होंने लिखा है कि, “मैं वास्तव में अपनी नागरिकता के बारे में अनुचित रुचि और नकारात्मकता को नहीं समझता। मैंने कभी भी इनकार या छिपाया नहीं है कि मैं एक कनाडाई पासपोर्ट का मालिक हूँ। यह भी उतना ही सच है कि मैंने पिछले 7 वर्षों में कनाडा का दौरा नहीं किया है। मैं भारत में काम करता हूं, और भारत में अपने सभी करों का भुगतान करता हूं।”

    पिछले हफ्ते, अक्षय कुमार सोशल मीडिया ट्रॉल्लिंग के शिकार हुए क्योंकि वह मतदान केंद्र पर मौजूद नहीं थे, भले ही उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना मतदान पोलिंग बूथ पर उपस्थित रही थीं। अपने प्रशंसकों को वोट देने के लिए प्रोत्साहित करने वाले अभिनेता को लोगों द्वारा खुद ही वोट नहीं देने के लिए बूरी तरह से ट्रॉल किया था।

    'कंचना' रीमेक को मिला कार्य शीर्षक, लेखक फरहाद सामजी ने बताई अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म की डिटेल्स

    ‘ब्लैंक’ प्रीमियर के दौरान मीडिया के साथ बातचीत करते हुए, उन्हें मतदान नहीं करने के संबंध में आलोचना का जवाब देने के लिए कहा गया। हालाँकि, अक्षय की प्रतिक्रिया ने सभी को चौंका दिया था। अक्षय कुमार ने बात टालते हुए रिपोर्टर को आगे चलिए बेटा आगे बढ़िए बोल दिया।

    यह भी पढ़ें: सलमान खान का नाम एक चैरिटी इवेंट विज्ञापन में गलत तरीके से इस्तेमाल किया गया; अभिनेता ने धोखाधड़ी के बारे में फैंस को दी जानकारी

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *