दा इंडियन वायर » मनोरंजन » आयुष्मान खुराना की ‘अंधाधुन’ की सीक्वेल नहीं बनेगी, निर्देशक श्रीराम राघवन ने की पुष्टि
मनोरंजन

आयुष्मान खुराना की ‘अंधाधुन’ की सीक्वेल नहीं बनेगी, निर्देशक श्रीराम राघवन ने की पुष्टि

andhadhun box office china

सलमान खान की रेस फ्रैंचाइज़ी की नवीनतम फिल्म बॉक्स ऑफिस पर मिटटी में मिल गई थी और उनकी दूसरी बड़ी टाइगर फ्रैंचाइज़ी की नई फिल्म के लिए भी ज्यादा बज़्ज़ नहीं क्रिएट हो पा रहा है।

2019, सीक्वेल और स्पिनऑफ़ के लिए एक सुस्त वर्ष लगता है। यहां तक कि यशराज की सबसे बड़ी मनी स्पिनिंग फ्रेंचाइज़ी ‘धूम’ भी फिलहाल होल्ड पर है।

इन सबके बावजूद जिस फिल्म के सीक्वेल के लिए फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे। उसके निर्देशक ने इसे खारिज कर दिया है। हम बात कर रहे 2018 की सबसे हिट फिल्म ‘अंधाधुन‘ की। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के पियानो वादक की भूमिका में थे जो अँधा होने का अभिनय करता है लेकिन इसी वजह से बाद में वह बड़ी परेशानी में पड़ जाता है। फिल्म का अंत काफी ओपन था इसलिए इसके सीक्वेल की आशा लगाईं गई थी।

 

हालांकि निर्देशक श्रीराम राघवन ने स्पष्ट रूप से बताया है कि ‘अंधाधुन’ की अगली कड़ी नहीं होगी। उन्होंने कहा कि, “बड़े अक्षरों में ना है। कुछ चीज़ें अधूरी रहकर ही पूरी होती हैं।”

दूसरी ओर वर्ष के अन्य आश्चर्यजनक हिट ‘स्त्री’ के निर्माता सीक्वल सीक्वेल के लिए उत्साहित हैं, हालांकि सह-निर्माताओं के बीच एक विवाद के कारण फिल्म में देरी हो रही है।

साजिद नाडियाडवाला ने सलमान के साथ ‘किक 2’ की भी घोषणा की है लेकिन अभी तक एक स्क्रिप्ट नहीं मिली है।

‘अंधाधुन’ ने चीन में जमकर कमाई की है और आमिर खान की ‘पिके’ जैसी कई बड़ी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है।

फिल्म में आयुष्मान खुराना का किरदार एक पियानो वादक है। इसी को ध्यान में रखते हुए फिल्म का नाम ‘पियानो प्लेयर’ रखा गया है। यह ब्लैक कॉमेडी अपराध थ्रिलर फिल्म है, जो श्रीराम राघवन द्वारा लिखित और निर्देशित है।

वायाकॉम 18 मोशन पिक्चर्स और माचिस पिक्चर्स द्वारा निर्मित इस फिल्म में तब्बू, आयुष्मान खुराना और राधिका आप्टे हैं यह एक पियानो वादक की कहानी है जो गलती से एक फिल्म अभिनेता की हत्या में उलझ जाता है। इसकी पटकथा राघवन, अरिजीत विश्वास, पूजा लाधा सुरती, योगेश चांडेकर और हेमंत राव ने लिखी थी।

यह भी पढ़ें: ईशान खट्टर, शाहिद कपूर की पूर्व प्रेमिकाओं में से प्रियंका चोपड़ा को करते हैं सबसे ज्यादा पसंद

About the author

साक्षी सिंह

Writer, Theatre Artist and Bellydancer

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!