अंगूरी भाभी यानि शुभांगी अत्रे ने ठुकराए छह लोकसभा प्रचार के प्रस्ताव

अंगूरी भाभी यानि शुभांगी अत्रे ने ठुकराए छह लोक सभा प्रचार के प्रस्ताव

इस बार लोक सभा चुनाव में, जमकर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का तड़का लगाया जा रहा है। जहाँ एक तरफ कई फ़िल्मी सितारें राजनीती में सक्रीय रूप से शामिल हो गए हैं, वही कुछ सितारें ऐसे भी हैं जिन्हें राजनेताओं के लिए चुनावी अभियान में हिस्सा लेने के प्रस्ताव मिल रहे हैं। ऐसी ही एक अभिनेत्री हैं मशहूर कॉमेडी शो ‘भाभीजी घर पर हैं‘ की अंगूरी भाभी यानि शुभांगी अत्रे जिन्हें कई राजनीतिक प्रस्ताव मिले हैं।

अभिनेत्री जो शो में उत्तर प्रदेश की निवासी का किरदार निभा रही हैं, उन्होंने टाइम्स ऑफ़ इंडिया को बताया कि उन्होंने लोकसभा चुनावों के लिए प्रचार करने के छह प्रस्तावों को अस्वीकार कर दिया है। उनके मुताबिक, “वे अलग-अलग राजनीतिक दलों और पूरे देश से थे, लेकिन ज्यादातर मेरे किरदार की लोकप्रियता के कारण यूपी और छोटे शहरों से थे।” उन्होंने कहा कि वह किसी भी राजनीतिक पार्टी का समर्थन नहीं करना चाहती हैं।

angoori-tiwari

“हर चुनावी सीजन में, टीवी अभिनेता जो घरेलु नाम होते हैं उन्हें चुनावी प्रचार के लिए बड़ी कीमत मिलती है, मगर मैं व्यक्तिगत रूप से इसका हिस्सा नहीं बनना चाहती। बॉलीवुड अभिनेताओं के मुकाबले टीवी अभिनेताओं की पहुँच ज्यादा दूर और प्रभावशाली होती है क्योंकि जनता उनसे आसानी से संबंधित हो जाती है। मैं राजनीती और कुछ राजनेताओं को फॉलो करती हूँ और अक्सर उनके बारे में ट्वीट भी करती हूँ लेकिन औपचारिक रूप से किसी राजनीतिक दल या उम्मीदवार के लिए प्रचार करना अलग बात है। और ये ऐसा है जिसे मैं करना नहीं चाहती।”

angoori bhabhi

कुछ दिनों पहले, इनके शो के खिलाफ चुनाव आयोग ने कदम उठाया था और इलज़ाम लगाया कि वह सरकारी नीतियों का प्रचार कर रहे हैं। आयोग ने निर्माताओं को सभी विवादित कंटेंट हटाने का आदेश दिया था। इस बारे में जब शुभांगी से पूछा गया तो उन्होंने कुछ भी टिपण्णी करने से मना कर दिया।

उन्होंने कहा-“चैनल मामले को देख रहा है। अभिनेत्री होने के नाते, मैं फ़िलहाल इस पर टिपण्णी नहीं कर सकती।”

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here