Mon. Apr 22nd, 2024
    अंगद बेदी के साथ हुए ब्रेक-अप पर नोरा फतेही: मैं दो महीने तक अपनी महत्वकांशा खो चुकी थी

    अभिनेत्री नोरा फतेही जिनका कथित तौर पर अभिनेता अंगद बेदी के साथ बहुत बुरा ब्रेक-अप हुआ था, उन्होंने अपने विचार साझा किये जब वह ज़ूम के शो ‘बाय इनवाइट ओनली’ के एक एपिसोड में नज़र आई। एपिसोड शनिवार को प्रसारित किया जाएगा।

    जब ब्रेक-अप के बाद उनके अनुभव के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा-“मैं नहीं चाहती कि लोग ये सोचे कि जब आप उदास और डिप्रेशन से जूंझ रहे होते हैं तो आप शक्तिशाली नहीं हैं। आप तब भी शक्तिशाली हैं। मैं दो महीने के लिए इस विचार को खो चुकी थी।”

    उन्होंने आगे कहा-“जब मुझे ‘भारत’ के ऑडिशन के लिए बुलाया गया था, जो ‘दिलबर’ होने के पहले था … मुझे याद है कि मेरे ऑडिशन के बाद, मैं नीचे आई, मैं बेंच पर बैठी थी, रो रही थी और बुरा महसूस कर रही थी कि मेरी ड्राइव और मेरी महत्वाकांक्षा कहाँ है? फिर एक लड़की मेरे पास आती है और कहती है: ‘मैम क्या आप मेरे लिए इस ऑडिशन को रिकॉर्ड कर सकते हैं’, मैं रो रही थी, और मैंने उसका फोन लिया और वह दीवार के सामने खड़ी हो गई और मैंने रिकॉर्डिंग शुरू कर दी।”

    “जैसी मैं रिकॉर्ड कर रही थी मुझे नहीं लगता कि कोई भी कल्पना कर सकता है कि मैं वास्तव में क्या देख रही थी। मुझे लगा कि वो मैं हूँ। तीन सालों तक, मैंने लगातार ऑडिशन दिया, मैंने घंटों तक इंतजार किया, मैंने 200/300 लोगों के बीच ऑडिशन दिया। मैं घर में पागल हो जाती, पूरी रात लाइन्स और दृश्यों को याद करती। मैंने अपने आप को सोचा, वह लड़की मैं हूँ। मैं सोच रही थी -‘नोरा उठो! तुम्हारी भूख कहाँ है? सैकड़ों और हजारों लोग हैं जो आपके जैसे प्रतिभाशाली हैं, जो अच्छे दिखते हैं, जो ऐसा करने के लिए खुद को मार रहे हैं, आपको वापस आने की जरूरत है’ और, अचानक, मुझे अपना आत्मविश्वास वापस मिल गया और यही था।”

    https://www.instagram.com/p/BwGpMKUFa1l/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/Bv02hrRlTGF/?utm_source=ig_web_copy_link

    क्या होगा अगर एक सुबह आप उठे और अहसास करें कि आप अंगद बेदी हैं? नोरा ने जवाब दिया- मैं चिल्लाने लगूंगी।”

    जब उनसे विक्की कौशल, अंगद बेदी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के बीच ‘किल, मैरी और हुक अप’ का विकल्प दिया गया तो उन्होंने जवाब दिया-” किल अंगद, हुक अप विक्की और मैरी सिद्धार्थ मल्होत्रा।”

    ऐसा कौनसा बॉलीवुड अभिनेता है जिसे गायकी बंद कर देनी चाहिए? नोरा ने कहा-“अक्षय कुमार।”

    नोरा जल्द फिल्म ‘भारत’ और ‘स्ट्रीट डांसर’ में नज़र आएँगी।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *