Sun. May 19th, 2024
    बिग बॉस 13: हिमांशी खुराना को शो में देखकर रोने लगी शहनाज़ गिल, देखे वीडियो

    टीवी शो ‘बिग बॉस 13’ में फिनाले से पहले एक बड़ा ट्विस्ट सामने आने से प्रतियोगी परेशान हो गए हैं। रश्मि देसाई (Rashmi Desai), देवोलेना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) और शेफाली बग्गा (Shefali Bagga) के शो से बाहर होने और नए वाइल्ड कार्ड प्रतियोगियों के आने से सभी घरवाले डर गए हैं। जैसा कि एपिसोड आगे बढ़ा, हमने शेफाली जरीवाला, खेसारी लाल यादव (हिंदुस्तानी भाऊ), अरहान खान और हिमांशी खुराना को घर में प्रवेश करते हुए देखा। सभी प्रतियोगी आश्चर्य से भर गए थे, हालांकि, सबसे ज्यादा प्रभावित शहनाज गिल नजर आई, जिन्होंने हिमांशी खुराना को आते देखते ही तूफ़ान मचा दिया।

    जैसा कि पूर्व प्रतियोगी गौहर खान ने खुलासा किया है, जो हाल ही में वीकेंड का वार एपिसोड में शो में पहुंची थीं, शहनाज गिल और हिमांशी खुराना के बीच एक विवाद चल रहा है जिससे वे एक-दूसरे के कट्टर दुश्मन बन गए हैं। गौहर से बात करने पर, हिमांशी ने शहनाज़ के साथ अपने डायनामिक्स पर खुल कर बात की और दोनों पंजाबी अभिनेत्रियों के बीच चल रही प्रतिद्वंद्विता के बारे में खुलासा किया। उन्होंने शहनाज़ पर मीडिया में उन्हें नीचा दिखाने का आरोप लगाया और कहा कि वह शो में प्रवेश करके उन्हें एक उपयुक्त जवाब देंगी। ये प्रीव्यू वीडियो देखिये जिसमे हिमांशी को आता देख शहनाज शॉकिंग प्रतिक्रिया दे रही हैं।

    शहनाज़ घबरा गयी जब उन्होंने हिमांशी को घर में प्रवेश करते और हर प्रतियोगी से मिलते हुए देखा। हिमांशी बाकि प्रतियोगियों से तो मिली लेकिन उन्होंने शहनाज़ को नजरअंदाज कर दिया। ये देखकर क्रोधित और हतप्रभ शहनाज माइक फेंक देती हैं और बिग बॉस से मांग करती हैं कि वह उन्हें घर छोड़ने की अनुमति दे, क्योंकि वह शो छोड़ना चाहती हैं। प्रीव्यू वीडियो में बिग बॉस हाउस के अंदर उठने वाले तूफान की झलक दी गई है। आज के एपिसोड में और जानें।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *