Fri. Jul 19th, 2024
    gully boy box office prediction day 1

    फिल्म ‘गली बॉय‘ 14 फरवरी को रिलीज़ होने वाली है और फिल्म निर्माता और कलाकार जोर-शोर से फिल्म के प्रचार में जुटे हुए हैं। हाल ही में समीक्षकों और कलाकारों के लिए फिल्म कि एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी जिसके बाद सभी ने फिल्म कि जमकर तारीफ़ की है।

    यदि फिल्म के बॉक्स ऑफिस ओपनिंग कि बात करें तो विशेषज्ञों का मानना है कि फिल्म कि शुरुआत बहुत अच्छी होने वाली है। सुमित कदेल ने लिखा है कि, ” फिल्म की एडवांस बुकिंग मेट्रो शहरों में काफी अच्छी है और कल यह फिल्म दहाई अंको में ओपनिंग के लिए तैयार है।

    केआरके ने लिखा है कि फिल्म की एडवांस बुकिंग अच्छी होने के कारण यह फिल्म पहले दिन 18-20 करोड़ की कमाई कर लेगी।

    फिल्म को वैलेंटाइन डे का फायदा मिल सकता है और इसके अलावा फिल्म ने पहले से ही काफी बज्ज क्रिएट कर रखा है ऐसे में फिल्म का हिट होना तय है।

    जोया अख्तर की 2015 की फिल्म ‘दिल धड़कने दो’ में रणवीर सिंह के साथ सह-अभिनय करने वाले राहुल बोस ने ट्वीट किया, “कल ‘गली बॉय‘ देखी। यह आपको एक ऐसी दुनिया में ले जाता है जिसके बारे में आप कुछ नहीं जानते हैं और फिर भी आपको इसके लोगों, उनके जीवन, उनके भविष्य की परवाह होने लगती है।

    दर्शकों को इसके अलावा और क्या चाहिए? शानदार निर्देशन और प्रदर्शन, महान भावनात्मक उतार और चढ़ाव।”

    दिव्या दत्ता ने भी फिल्म की तारीफ़ की है। दिव्या के अनुसार फिल्म के एक-एक दृश्य जादुई हैं और रणवीर सिंह खुद पर गर्व करने अलावा दूसरा कोई मौका नहीं छोड़ते हैं।

    फिल्म ‘गली बॉय’ का सेलेब रिव्यु जानने के लिए पढ़िए: ‘गली बॉय’ सेलेब रिव्यु: गर्व करने के अलावा कोई और चारा नहीं छोड़ते हैं रणवीर

    यह भी पढ़ें: फूल फॉर लव शार्ट मूवी रिव्यु: प्रेम का वह पहलु जो आपने फिल्मों में नहीं बल्कि अपनी ज़िन्दगी में देखा होगा

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *