Tue. May 28th, 2024
    ज़रीन खान एक्सीडेंट
    ज़रीन खान के प्रसंशकों के लिए एक चौका देने वाली खबर है। गोवा के अंजुना में ज़रीन का बुधवार को एक्सीडेंट हो गया है। खबरों की माने तो दो पहिये पर सवार आदमी ज़रीन की गाड़ी से टकराने के बाद तुरंत मर गया था।
    हालांकि ज़रीन को ज्यादा चोट नहीं आई है। वह ठीक ठाक हालत में हैं पर इस घटना से वह आहत हैं। रिपोर्ट के अनुसार यह एक्सीडेंट 12 दिसम्बर को हुआ है। खबर है कि दो पहिया चालक ज़रीन की कार से आकर भीड़ गया और बाद में उसकी बाइक डीवाईडर से भीड़ गई।
    दो पहिया चालक ने हेलमेट नहीं पहना था जिस करण उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। कुछ दिनों पहले ज़रीन चर्चा में थीं क्योंकि उन्होंने अपने मैनेजर के खिलाफ़ मुक़दमा दायर कर दिया था। ज़रीन का कहना था कि वह उन्हें आपत्तिजनक सन्देश भेजता है।
    ज़रीन के बॉलीवुड सफ़र के बारे में बात करें तो उन्होंने सलमान खान की फ़िल्म ‘वीर’ 2010 से बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखा था। उसके बाद उन्होंने फ़िल्म ‘रेडी’ के लिए एक सुपरहिट आइटम संगीत किया था।
    उसके बाद उन्होंने बॉलीवुड की एक बोल्ड फ़िल्म ‘हेट स्टोरी 3’ में काम किया। इसके बाद उनकी ‘हाउसफुल 2’, ‘1921’ और ‘अक्सर 2’ जैसी फ़िल्में आ चुकी हैं।

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *