वैलेंटाइन डे पर हॉस्टल गर्ल बनकर धमाल मचा रही हैं सपना चौधरी

सपना चौधरी, हॉस्टल गर्ल
स्रोत: इन्स्टाग्राम
bitcoin trading

वेलेंटाइन वीक में सपना चौधरी एक के बाद एक धमाका कर रही हैं। हाल ही में गाना ‘तू मेरी मुमताज’ वायरल हुआ था और अब ‘हॉस्‍टल गर्ल’ इन्टरनेट पर धूम मचा रहा है।

यह गाना 11 फरवरी को यूट्यूब पर रिलीज किया गया है।

सपना फ़िल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं। सपना का यह नया विडियो उनके फैन्स के बीच वायरल हो गया है।

हरयाणा में सपना अपने नृत्य के लिए जानी जाती हैं। बिग बॉस के घर में कदम रखने के बाद वह पूरे भारत में जानी जाने लगीं। सपना ने बिग बॉस के घर में सभी टास्क को पूरी लगन से किया था।

उनके नृत्य को बॉलीवुड कलाकारों द्वारा काफी सराहना भी मिली थी। अच्छे प्रतिभागियों में सपना का नाम होने के बावजूद वह जीत नहीं पाई थीं।

सपना का गाना फिलहाल गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है।

इस गाने के बोल हैं ‘मैं इंग्‍लिश मीडियम पढ़ी हुई’, तीन मिनट 28 सेकंड के इस गाने में सपना, विक्‍की काजला के साथ इश्‍क फरमाती नजर आ रही हैं।

गाने को मासूम शर्मा और एके जट्टी ने अपनी आवाज दी है। गाने का म्‍यूजिक बूटा सिंह ने बनाया है। यदि आपने अबतक यह गाना नहीं देखा है तो आइये हम आपको दिखाते हैं।

गाना यहाँ देखें:

हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी को यूट्यूब क्‍वीन का नाम दिया जाए, तो गलत नहीं होगा। फैंस में उनकी दीवानगी का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि उनका कोई भी गाना रिलीज होते ही ट्रेंड में आ जाता है।

उनके डांस वीडियोज चंद मिनटों में वायरल हो जाते हैं और सोशल मीडिया पर उनके लाखों चाहनेवाले हैं।

सपना चौधरी ने वेलेंटाइन डे के मौके पर एक वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो में सपना चौधरी एक लड़की से अपने प्‍यार का इजहार करती हुई नजर आ रही हैं।

वीडियो में सपना चौधरी बोल रही हैं ‘मैं सबके सामने इस बात का इकरार करती हूं, वो एक भोली-सी लड़की है जिसे मैं प्यार करती हूं’।

आपको सपना का यह नया गाना कैसा लगा कमेंट करें औ हमें बताएं।

यह भी पढ़ें: जब माधुरी दीक्षित ने दिया था अपना पहला ऑटोग्राफ

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here