Fri. Jul 19th, 2024
    हिना खान ने बिताया 'यह रिश्ता क्या कहलाता है' सह-कलाकार संचित शर्मा संग वक़्त, देखिये तसवीरें

    हिना खान (Hina Khan) ने करीब 10 साल पहले टीवी शो ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है‘ से अपना करियर शुरू किया था और उन्हें शो छोड़े हुए करीब ढाई साल हो गए होंगे लेकिन फिर भी वह अपने पुराने सह-कलाकारों को भूली नहीं है और अक्सर उनके साथ डिनर और किसी आउटिंग पर नज़र आती हैं।

    ऐसी वह हाल ही में संचित शर्मा से मिली जिन्होंने शो में यश का किरदार निभाया था। दिल्ली से लौटने के बाद, वह संचित संग मस्ती करती दिखाई दी। संचित ने इस मुलाकात की कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर साझा की है। तस्वीरो के साथ उन्होंने कैप्शन दिया-“वह दोस्त जिनसे आप भले ही बार बार न मिले लेकिन जिस पल आप फिर जुड़ते हैं, ऐसा लगता है जैसे कल ही मिले हो।”

    https://www.instagram.com/p/BzAf-xAHzNL/?utm_source=ig_web_copy_link

    हिना और संचित वास्तविक जीवन में एक दूसरे के साथ अद्भुत तालमेल साझा करते हैं और अच्छे दोस्त हैं। संचित ने शो में हिना के किरदार अक्षरा की ननद के बेटे यश का किरदार निभाया था।

    यहां तक कि शो छोड़ने के बाद भी, हिना और संचित ने संपर्क नहीं तोड़ा और एक दूसरे के साथ जुड़े रहे। यहां तक कि जब हिना ‘बिग बॉस 11’ के घर के अंदर बंद थीं, तब भी संचित ने उनके लिए अपना समर्थन दिखाया था।

    हिना ने आठ साल तक ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा की भूमिका निभाई और बाद में शो छोड़ दिया। शो छोड़ने के बाद भी, वह अपने करियर में शानदार प्रदर्शन करती रही हैं। टीवी हॉटी को आखिरी बार ‘कसौटी ज़िन्दगी के’ में आइकोनिक वैम्प कोमोलिका की भूमिका में देखा गया था। उन्होंने हाल ही में कांन्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर भी धमाकेदार शुरुआत की।

    कुछ दिनों पहले, जब ट्विटर पर किसी फैन ने उनसे पूछा कि वह किसे चुनेगी- अक्षरा या कोमोलिका? तो उन्होंने जवाब में लिखा था-“अक्षरा हमेशा।”

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *