Sun. Oct 2nd, 2022
    हिना खान ने शिवांगी जोशी से तुलना किये जाने पर दिया कड़ा जवाब, जानिए डिटेल्स

    टीवी शो ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है‘ पहले अक्षरा के नाम से जाना जाता था जिसे कोई और नहीं बल्कि लोकप्रिय अभिनेत्री हिना खान निभाती थी। लेकिन उनके शो छोड़ने के बाद, उनकी ऑनस्क्रीन बेटी नायरा के इर्द-गिर्द कहानी घूमने लगी और नायरा का किरदार निभाने वाली शिवांगी जोशी दर्शको की पसंदीदा बन गयी। दोनों के फैंस काफी लम्बे समय से इन दोनों की तुलना कर रहे हैं जबकि दोनों अभिनेत्रियों के बीच ऑफस्क्रीन काफी अच्छा सम्बन्ध है।

    Related image

    हाल ही में, जब फिर से दोनों की तुलना की गयी तो हिना ने कड़ा जवाब देते हुए कहा कि एक-दूसरे को नीचे गिराने की वजाय, उन्हें ऊपर उठाना चाहिए। फैशन सेंस के ऊपर, शिवांगी से तुलना किये जाने पर, हिना ने ट्विटर पर लिखा-“तुलना हमे कही नहीं ले जाती। दो अलग अलग व्यक्ति, दो अलग अलग यात्रा, तुलना का कोई मतलब नहीं बनता। फैंस के बीच लड़ाई रोकने का और नफरत और ग़लतफहमी की जगह प्यार फ़ैलाने का अनुरोध करती हूँ। शिवांगी एक खूबसूरत लड़की है।”

    वैसे हिना ने सही कहा, जितना योगदान उन्होंने शो को दिया है, उतनी ही मेहनत शिवांगी ने भी की है। शिवांगी ने हिना के जाने के बाद, बहुत ही आसानी से शो की बागडोर संभाली है और इसलिए वह टीवी इंडस्ट्री की सबसे टॉप अभिनेत्रियों में से एक बन गयी हैं। न केवल 21 की उम्र में वह काफी परिपक्व अभिनय करती हैं, बल्कि उनके डांस और सिंगिंग का कौशल भी काबिल-ए-तारीफ है। अभिनेत्री ने हाल ही में शो के लिए एक लोरी गाई है जिसके कारण उन्हें हर जगह से सराहना मिल रही है।

    Image result for Shivangi Joshi

    इस दौरान, शो में बहुत ही दिलचस्प मोड़ आ रहे हैं। कार्तिक (मोहसिन खान) और नायरा एक बार फिर अलग हो गए हैं और दोनों का बेटा कैरव उन्हें मिलाने वाला है। जबकि हिना इन दिनों विक्रम भट्ट की फिल्म की शूटिंग कर रही हैं।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.