Mon. Mar 4th, 2024
    कसौटी ज़िन्दगी के: कोमोलिका आका हिना खान की होगी वापसी, मिस्टर बजाज संग करेंगी प्रेरणा और अनुराग की ज़िन्दगी तबाह

    एकता कपूर का टीवी शो ‘कसौटी ज़िन्दगी के‘ (Kasautii Zindagii Kay) वैसे तो टीआरपी की रेस में अच्छा प्रदर्शन कर रहा है लेकिन फिर भी दर्शको को कोमोलिका आका हिना खान (hina khan) की बहुत याद आती है। कोमोलिका का किरदार नकारात्मक है लेकिन फिर भी उनकी अदाओं और चालों के सभी कायल हैं। हिना ने पूर्व प्रतिबद्धातों के कारण शो से ब्रेक लिया था लेकिन लग रहा है अब वह फिर वापसी करने जा रही हैं।

    hina

    पिंकविला की खबर के अनुसार, हिना जल्द शो में लौट रही हैं। और इस बार उनका खेल और भी भयानक होने वाला है। प्रेरणा और अनुराग की ज़िन्दगी तबाह करने के लिए, वह और भी बड़े प्लान के साथ शो में वापसी कर रही हैं। नवीनतम  खबरों के अनुसार, हिना खान ने ‘कसौटी ज़िन्दगी के’ के लिए शूटिंग शुरू कर दी है क्योंकि शो के नवीनतम एपिसोड में, हिना के रूप में कोमोलिका मिस्टर बजाज (करण सिंह ग्रोवर) के साथ अनुराग के कुछ महत्वपूर्ण दस्तावेजों को साझा करती हुई दिखाई देंगी और खबरों के अनुसार, कोमोलिका शो में अनुराग और प्रेरणा के जीवन में हंगामा पैदा करने और यह सुनिश्चित करने के लिए आ रही हैं कि उनकी शादी न हो। खैर, खबरों की मानें तो, कोमोलिका और मिस्टर बजाज मिलकर शो को और भी ज्यादा रोमांचक और मनोरंजक बना देंगे।

    'कसौटी ज़िन्दगी के' अभिनेता करण सिंह ग्रोवर: कोई भी श्वेता तिवारी के काम को नहीं छू सकता

    नवीनतम एपिसोड के अनुसार, मिस्टर बजाज उर्फ करण सिंह ग्रोवर ने कोमोलिका से पूछा कि क्या उन्हें इस बात का अंदाजा है कि उन दस्तावेजों से उनके पति को कितनी परेशानी होगी लेकिन कोमोलिका अपने वही पुराने और शातिर अंदाज़ में मुस्कुराती हुई नज़र आई। लेकिन जो एक रहस्य बना हुआ है वह यह है कि क्या हिना खान सिर्फ कुछ एपिसोड के लिए शो पर वापस आएंगी या हमेशा के लिए शो में वापसी करेंगी।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *