‘कसौटी ज़िन्दगी के’ अभिनेता करण सिंह ग्रोवर: कोई भी श्वेता तिवारी के काम को नहीं छू सकता

'कसौटी ज़िन्दगी के' अभिनेता करण सिंह ग्रोवर: कोई भी श्वेता तिवारी के काम को नहीं छू सकता

करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) एक बार फिर एक नए शो और एक नए किरदार के साथ टीवी पर धूम मचाने आ रहे हैं। छह साल पहले टीवी छोड़ चुके अभिनेता ने एकता कपूर के शो ‘कसौटी ज़िन्दगी के’ (Kasautii Zindagii Kay) के साथ वापसी की है जिसमे वह आइकोनिक किरदार मिस्टर ऋषभ बजाज निभा रहे हैं। मूल शो में ये किरदार अनुभवी अभिनेता रोनित रॉय ने निभाया था। पिछले हफ्ते, एकता ने मिस्टर बजाज का परिचय दृश्य साझा किया जिसे देख फैंस काफी उत्साहित हो गए।

इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में, करण से पूछा गया कि क्या एक उम्रदराज़ किरदार निभाने पर उन्होंने बहुत सोचा था तो अलोन अभिनेता ने कहा कि अगर मिस्टर बजाज 300 साल के होते तो भी वह इसे निभाते। लुक के बारे में उन्होंने साझा किया कि उनकी पत्नी बिपाशा बसु हमेशा उन्हें कहती रहती हैं कि वह अपने बाल कलर करवाले क्योंकि उनके कुछ बाल सफ़ेद हैं।

Image result for करण सिंह ग्रोवर

जब उनसे पूछा गया कि क्या वह नया ‘कसौटी ज़िन्दगी के’ देखते हैं और उन्हें प्रेरणा आका एरिका फर्नांडिस और अनुराग बसु आका पार्थ समथान का काम कैसा लगता है तो करण ने कहा-“मैं शुरुआत में इसे देखा था, आखिरकार ये ‘कसौटी’ है। और अब मैंने काफी सारे नवीनतम एपिसोड्स देखे हैं। मुझे लगता है कि दोनों पार्थ और एरिका जबरदस्त हैं। वो दोनों अनुराग और प्रेरणा के किरदार में कमाल के लगते हैं।”

“दोनों ने किरदार में बहुत कुछ जोड़ा है और काफी अच्छा काम कर रहे हैं। कोई भी श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) के काम को नहीं छू सकता लेकिन जो मैंने देखा है, अभिनेता प्यारे हैं और अच्छा कर रहे हैं।”

Image result for Shweta Tiwari Kasautii Zindagii Kay

कुछ दिन पहले पिंकविला से बात करते हुए उन्होंने एरिका और पार्थ की केमिस्ट्री पर भी बात की। उन्होंने कहा कि एरिका के साथ पार्थ की केमिस्ट्री को कोई और नहीं कर सकता। और साथ ही ये भी बताया कि वह एरिका के साथ अलग प्रकार की केमिस्ट्री बनाना चाहते हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here