Tue. Apr 16th, 2024
    कसौटी ज़िन्दगी के: करण सिंह ग्रोवर बनाना चाहते हैं एरिका फर्नांडिस के साथ अलग प्रकार की केमिस्ट्री

    करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) ने आज शूटिंग के लिए ‘कसौटी ज़िन्दगी के‘ की कास्ट को ज्वाइन कर लिया है। प्रतिभाशाली अभिनेता इस शो में मिस्टर ऋषभ बजाज के आइकोनिक किरदार को निभाने वाले हैं जिसे पहले मूल शो में रोनित रॉय ने निभाया था। शो में जहाँ प्रेरणा के किरदार में एरिका फर्नांडिस तो अनुराग बसु के किरदार में पार्थ समथान दिखाई देते हैं। मिस्टर बजाज का परिचय प्रोमो रिलीज़ हो गया है जिसे दर्शको से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है।

    पिंकविला से बात करते हुए, करण ने अपने सह-कलाकारों के बारे में बताया। उनके मुताबिक, “मैं दरअसल पार्थ के साथ गहरी मित्रता साझा करने के लिए उत्सुक हूँ क्योंकि हमारा एक कॉमन फ्रेंड है जो फोटोग्राफर है। मेरा वो फोटोग्राफर दोस्त बहुत उत्साहित है। उन्होंने मुझे बताया कि पार्थ और एरिका उनके बहुत अच्छे दोस्त हैं और मैं भी हूँ, इसलिए हम में ये कॉमन है।”
    Image result for Karan Singh Grover
    “साथ ही, पार्थ बहुत अच्छे अभिनेता हैं और उनकी और एरिका की जोड़ी बहुत प्यारी है और उन्हें बहुत पसंद किया जाता है।” जब प्रकाशन ने उल्लेख किया कि उनकी एंट्री दोनों की ऑनस्क्रीन जोड़ी को तोड़ देगी तो करण ने हँसते हुए जवाब दिया-“मुझे अपना काम करना पड़ेगा।”
    Image result for Parth, Erica
    तो एरिका के साथ उनकी केमिस्ट्री का क्या होगा, ये देखते हुए कि पार्थ और एरिका की जोड़ी को दर्शको का बहुत प्यार मिला है। क्या वह भी इसी तरह की केमिस्ट्री साझा करने का सोच रहे हैं? करण ने जवाब दिया-“नहीं, एरिका के साथ पार्थ की केमिस्ट्री को कोई और नहीं कर सकता। वे हमेशा अलग होगी। मैं उसका लक्ष्य नहीं रखता। मैं कुछ ताज़ा और नए का लक्ष्य रखता हूँ क्योंकि उन्हें पहले ही इतना प्यार मिल चुका है और कोई भी दो अन्य लोग उसे दोहरा नहीं सकते।टीम में जुड़ने के कारण, जो मैं कर सकता हूँ वह ये है कि मैं इसे अलग बनाने के लिए कुछ डालू इसमें, वो हिस्सा मेरा होगा।”

    शो स्टार प्लस पर रात 8 बजे प्रसारित होता है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *