हिना खान जल्द कोमोलिका बन कर सकती हैं ‘कसौटी ज़िन्दगी के’ में वापसी, जानिए डिटेल्स

हिना खान जल्द कोमोलिका बन कर सकती हैं 'कसौटी ज़िन्दगी के' में वापसी, जानिए डिटेल्स

अभिनेत्री हिना खान के जब हिट शो ‘कसौटी ज़िन्दगी के’ से निकलने की खबरें मीडिया में आई तो फैंस निराश हो गए थे। वह शो में आइकोनिक वैम्प कोमोलिका का किरदार निभाती थी। हिना को अपनी पूर्व प्रतिबद्धताओं के कारण शो को अलविदा कहना पड़ा हालांकि, उन्होंने ये भी खुलासा किया कि ये अभी तक तय नहीं हुआ है कि वह शो से एक ब्रेक ले रही हैं या हमेशा के लिए शो छोड़ रही हैं।

HINA

शायद इसी कारण, शो से उनकी एग्जिट को बहुत रहस्यमय तरीके से दिखाया गया। शो में दिखाया गया कि जब कोमोलिका प्रेरणा (एरिका फर्नांडिस) को मारने में असफल हो जाती है वह प्रेरणा और अनुराग (पार्थ समथान) दोनों को मारने की कोशिश करती है। लेकिन होता कुछ यूँ है कि वह खुद खाई से गिर जाती है। अनुराग उसे बचाने की कोशिश करता है लेकिन जब उसे पता चलता है कि अनुराग उसे प्यार नहीं करता तो वह उसका हाथ काट कर पानी में गिर जाती है। हालांकि, बाद में गोताखोर उसके शरीर को ढूंढ़ने में नाकामयाब हो जाते है।

HINA KHAAN

जब ऐसी एग्जिट हो तो तेज़ सम्भावना है कि कोमोलिका शो में वापसी कर ले। हाल ही में, हिना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक स्टोरी साझा की थी जिसमे उन्होंने लिखा था-‘पिक्चर अभी बाकि है मेरे दोस्त।’  जो तस्वीर हिना ने साझा की थी, वह सीरियल से ही उनका एक स्नैपशॉट था। हिना के इस डायलाग से सभी को संदेह होने लगा कि क्या हिना शो में वापसी कर रही हैं।

HINA2

इस दौरान, हिना अपनी फिल्मो की शूटिंग में व्यस्त हैं। वह कुछ हफ्ते पहले ही कांन्स फिल्म फेस्टिवल में अपनी पहली फिल्म ‘लाइन्स’ के लुक को रिलीज़ करके आई है। फिर वह यूरोप चली गयी जहाँ उन्होंने अपनी दूसरी फिल्म ‘विश लिस्ट’ की शूटिंग की। और अब कथित तौर पर, वह जल्द विक्रम भट्ट की फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर देंगी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here