Tue. May 21st, 2024
    हिना खान नहीं देती ट्रोल पर ध्यान, कहा उन्हें शांति और सदयता बनाये रखना सिखाया गया है

    हिना खान इन दिनों बहुत व्यस्त हैं। अभिनेत्री जिन्होंने हाल ही में कांन्स फिल्म फेस्टिवल में अपनी डेब्यू फिल्म ‘लाइन्स’ का पहला लुक रिलीज़ किया था, उन्होंने दूसरी फिल्म की तैयारी भी शुरू कर दी है जिसके लिए वह कई वर्कशॉप और फिजिकल ट्रेनिंग ले रही हैं। साथ ही वह पिछले कुछ समय से यूरोप में अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल और टीम के साथ काम के साथ साथ मस्ती भी कर रही थी।

    hina

    उन्होंने हाल ही में पिंकविला से बातचीत की। जब उनसे पूछा गया कि क्या कांन्स में जाना उनके लिए सपने के सच होने जैसा था तो उन्होंने कहा-“मैंने वर्षों से कांन्स फिल्म फेस्टिवल का अनुसरण किया है और निश्चित रूप से, प्रतिष्ठित मंच पर होना, रेड कार्पेट पर चलने के साथ-साथ बोलना एक बहुत बड़ा सम्मान था।”

    Related image

    ‘लाइन्स’ की बात करते हुए, उन्होंने कहा-“लाइन्स एक ऐसी फिल्म है जो मेरे दिल के बेहद करीब है। यह एक बहुत ही अलग फिल्म है, अपने तरीके से सरल है और मुझे लगता है कि यह फिल्म की सादगी है जो इसे सभी तरह से विजेता बनाएगी।”

    hina 3

    हिना ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक दशक पूरा कर लिया है। उनके जितने चाहनेवाले हैं, उतनी ही संख्या ऐसे लोगो की भी है जो कदम कदम पर यह रिश्ता क्या कहलाता है अभिनेत्री को ट्रोल करते रहते हैं। इसका सबसे नवीनतम उदाहरण हैं कांन्स में उनकी उपस्थिति।

    Related image

    लेकिन हिना इन सब के प्रति एक अलग ही रुख अपनाती हैं। उन्होंने बताया-“मुझे लगता है आप उन्हें जीतने देते हो अगर वे आप पर भारी पड़ने लगे तो। मुझे शांत रहना और अपनी सदयता बनाए रखना सिखाया गया है, चाहे जो भी हो और मैं वास्तव में करमा में विश्वास करती हूँ। जो जैसा आता है वह वैसा ही चला जाता है, इसलिए मैं अपने स्लेट को साफ रखना चाहूंगी और बस अपनी मेहनत को अपने लिए बोलने दूंगी।”

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *