Fri. Jul 19th, 2024
    हिना खान ने ट्रिप पर लिया चिप्स और आम का आनंद, उनके ट्रेनर ने लगाई क्लास

    हिना खान भारतीय टेलीविजन के सबसे खूबसूरत और प्रसिद्ध चेहरों में से एक हैं। अभिनेत्री ने इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने के लिए कड़ी मेहनत की है और इसलिए आज इस मुकाम तक पहुंची हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत शो ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ में एक आदर्श बहू अक्षरा के किरदार से की थी। 8 लंबे वर्षों तक दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद, अभिनेत्री ने फैसला किया कि यह आगे बढ़ने और अन्य परियोजनाओं पर काम करने का समय है।

    फिर हिना ने लगातार दो रियलिटी शो करके अपनी आदर्श बहू की छवि को एक हॉट डीवा में बदल दिया। पहले वह शो ‘खतरों के खिलाड़ी 8’ में खतरों से खेलती नज़र आई और फिर टीवी शो ‘बिग बॉस 11’ से जो उनका एक प्रकार का कायापलट हुआ, वह आज भी दर्शको को याद है और बहुत पसंद किया जाता है। हाल ही में, उन्होंने शो ‘कसौटी ज़िन्दगी के’ में वैम्प कोमोलिका के किरदार से सभी का दिल जीत लिया है।

    hina khan

    अपने अभिनय कौशल के अलावा, हिना फिटनेस के लिए अपने प्यार के लिए भी जानी जाती हैं। उन्हें अक्सर जिम में पसीना बहाये देखा जाता है और यही कारण है कि वह टीवी इंडस्ट्री से सबसे फिट अभिनेत्री में से एक हैं। निस्संदेह, अभिनेत्री ने इसे हासिल करने के लिए बहुत मेहनत की है। उसी के प्रमाण सोशल मीडिया पर उनके द्वारा साझा किए गए वर्कआउट वीडियो हैं, जो उनके प्रशंसकों और अनुयायियों को स्वस्थ जीवन जीने के लिए प्रेरित करते हैं। आज भी, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक छोटी क्लिप साझा की। हालांकि, वह इस समय जिम में व्यस्त नहीं हैं। हिना एक वर्क ट्रिप के लिए निकली हैं जहाँ वह चिप्स और आम खाकर अपने समय का आनंद ले रही हैं।

    लेकिन यहाँ भी उनके ट्रेनर की नजर उन पर ही है। हिना ने भले ही बेफिक्र होकर इन चीज़ो का आनंद लिया हो लेकिन उनकी इंस्टा स्टोरी उनके ट्रेनर विक्की ने देख ली है और उन्हें जवाब दिया-“जितना तुम चीट करोगी, उतने मुश्किल सेशन तुम्हारा इंतज़ार करेंगे।” हिना ने इस जवाब का स्क्रीनशॉट अपने सोशल मीडिया पर साझा किया है।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *