Thu. Jun 20th, 2024
    हिना खान बनी न्यूयॉर्क में इंडिया डे परेड के लिए आमंत्रित होने वाली पहली टीवी अभिनेत्री

    हिना खान ने अपने एक दशक के करियर में बहुत कुछ हासिल कर लिया है। ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में एक बहू की भूमिका निभाने के साथ ही उन्होंने कान्स 2019 में रेड कार्पेट पर चलने वाली पहले भारतीय टीवी अभिनेत्री बनकर सभी को अपना दीवाना बना दिया है। इतना ही नहीं, उस प्रतिष्ठित फिल्म समारोह में उनकी फिल्म की स्क्रीनिंग भी हुई थी। और अब ऐसा लगता है कि एक और उपलब्धि उनके हिस्से में आ गयी है जिसकी खबर सोशल मीडिया से मिली।

    हिना इतने सारे स्तरों पर भारत का प्रतिनिधित्व करती रही हैं और वह खुद के साथ-साथ देश के लिए भी बहुत अच्छा करती रही है। अब, अभिनेत्री न्यूयॉर्क में एनबीए द्वारा इंडिया डे परेड के लिए बुलाये जाने वाली एकमात्र भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री बन गई है, और जबकि यह एक उपलब्धि है, उनके प्रशंसकों को उनके यहाँ तक पहुँचने पर गर्व है। और हमें भी उन पर गर्व करना चाहिए जो उन्होंने किया है और आगे भी कर ही रही है। आयोजक द्वारा साझा की गई पोस्ट देखें:

    हिना ने फिल्म फेस्टिवल में अपनी उपस्थिति के बारे में बात करते हुए एक इंटरव्यू में पहले बताया था-“मैंने सालों तक कान्स फिल्म फेस्टिवल का पालन किया है और निश्चित रूप से, रेड कार्पेट पर चलने वाले प्रतिष्ठित मंच पर होने के साथ-साथ बोलना एक बहुत बड़ा सम्मान था।” उन्होंने अपनी डेब्यू फिल्म ‘लाइन्स’ के बारे में भी बात की जिसका पहला लुक कान्स में रिलीज़ किया गया था।

    उनके मुताबिक, “लाइन्स एक ऐसी फिल्म है जो मेरे दिल के बेहद करीब है। यह एक बहुत ही अलग फिल्म है, अपने तरीके से सरल है और मुझे लगता है कि फिल्म की सादगी ही इसे एक विजेता बना देगी।”

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *