Sun. Nov 27th, 2022
    हर्षवर्धन राणे और किम शर्मा कर रहे हैं एक दूसरे को डेट

    हर्षवर्धन राणे और किम शर्मा को लेकर कई दिनों से खबरें आ रही थी कि ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं मगर उन दोनों ने कभी इस बारे में कोई बयां नहीं दिया। लेकिन अब ‘सनम तेरी कसम’ के अभिनेता ने अपनी लव लाइफ के ऊपर आख़िरकार चुप्पी तोड़ ही दी है।

    हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत करते हुए हर्षवर्धन ने बताया-“मैं यही कहूँगा कि मैं एक खुली किताब की तरह हूँ। छुपाने के लिए कुछ नहीं है, मैं कभी कुछ छुपाने वाला इन्सान था ही नहीं। ज़ाहिर सी बात है कि मैं एक रिलेशनशिप में हूँ, मगर ये मेरा निजी मामला है। मैं खुद एक निजी इंसान हूँ। और बात जहाँ सामने वाले की आती है तो मुझे उनकी इज़्ज़त करनी पड़ेगी। उसके अलावा, मैं कही भी जाऊ, चाहे वो जंगल हो या कुछ और, सबको पता है। मैं बहुत कम उम्र में घर से भाग गया था, साइबर कैफ़े और एसटीडी बूथ में काम किया, मेरे पास छुपाने के लिए कुछ नहीं है।”

    जब उनसे पूछा गया कि क्या वे किम के साथ अपने रिश्ते को इंकार नहीं कर रहे हैं तो उन्होंने कहा-“इंकार करने वाली कोई बात ही नहीं है, हम दोनों हर जगह दिख रहे हैं। हमने अभी तक कुछ नहीं छुपाया है। क्योंकि ये काम से जुड़ा नहीं है, तो मुझे नहीं पता इसके बारे में कैसे ज्यादा बातें करूँ या क्या चर्चा करूँ।”

    किम ने भी आज तक अपने रिश्ते के बारे में कुछ नहीं बोला है मगर उन्होंने हाल ही में हर्ष को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर डाली थी जिसमे उन्होंने हर्ष को ‘बेबी’ कहकर पुकारा था।

    https://www.instagram.com/p/Brb83yhhYTb/?utm_source=ig_web_copy_link

    हर्षवर्धन की आखिरी फिल्म “पल्टन” थी, वैसे तो फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई नहीं की मगर उन्होंने बताया कि किम को ये फिल्म बहुत अच्छी लगी। उनके मुताबिक, “उन्होंने फिल्म रिलीज़ होने से पहले ही उसे स्क्रीनिंग में देख लिया था। जॉन अब्राहम सर भी आये थे समर्थन देने, मैं उनका आभारी हूँ आने के लिए। एक ऐसा अभिनेता जिसकी फिल्मी पृष्ठभूमि नहीं है, उसके लिए एक ऐसे इंसान का आना जिसने इंडस्ट्री में बहुत काम किया है, आत्मविश्वास बढ़ाने वाली बात है। जॉन सर निकलते ही बोले-‘हर्ष तुमने बहुत अच्छा काम किया है’।”

    किम के बारे में आगे बात करते हुए उन्होंने कहा-“वो मेरे साथ हमेशा अच्छे से पेश आती हैं तो मुझे पता है कि वे थोड़ी पक्षपाती तो थी। मगर जब वे सही मायने में मुझसे कहती हैं कि उन्हें मेरी ईमानदारी और मेरी मेहनत पसंद है, तो मुझे बहुत ख़ुशी महसूस होती है।”

    https://www.instagram.com/p/BqVO60UBzvc/?utm_source=ig_web_copy_link

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *