Thu. Feb 9th, 2023
    क्या हर्षवर्धन कपूर द्वारा अभिनीत अभिनव बिंद्रा की बायोपिक हुई बंद?

    पिछले साल ऐसी खबर आई थी कि अनिल कपूर के बेटे, हर्षवर्धन कपूर को अभिनव बिंद्रा की बायोपिक में शीर्षक भूमिका निभाने के लिए चुना गया था। बल्कि, ओलंपिक शूटिंग चैंपियन अभिनव बिंद्रा भी स्क्रिप्ट पढ़ने के सत्र के दौरान हर्षवर्धन के साथ कैप्चर किये गए थे। और अब बॉलीवुड हंगामा की खबर के अनुसार, 2018 में जिस फिल्म को शुरू करने की उम्मीद थी, उसे छोड़ दिया गया है।

    Image result for Harshvardhan Kapoor Abhinav Bindra biopic

    भले ही हर्षवर्धन ने कुछ समय पहले बिंद्रा की बायोपिक के लिए काम शुरू कर दिया था, लेकिन वास्तविक शूटिंग शुरू होने में लगातार देरी के कारण फिल्म के निर्माताओं ने पूरी तरह से फिल्म को बंद करने का फैसला ले लिया है। एक सूत्र का कहना है-“अभिनव बिंद्रा की बायोपिक जिसमे हर्षवर्धन कपूर मुख्य किरदार में थे, उसकी 2018 में शूटिंग शुरू होने वाली थी, लेकिन अब 2019 का आधा हिस्सा लगभग खत्म हो चुका है और फिल्म पर कोई प्रगति नहीं हुई है। फिल्म को बहुत लंबा समय हो गया है और प्रतीक्षा ने वेंचर की व्यवहार्यता को गंभीर रूप से नुकसान पहुंचाया है। इसे ध्यान में रखते हुए निर्माताओं ने फिल्म को पूरी तरह से बंद करने का फैसला किया है।”

    Image result for Harshvardhan Kapoor Abhinav Bindra biopic

    गौरतलब है कि 2018 में यह घोषणा की गई कि हर्षवर्धन कपूर ओलंपिक शूटिंग चैंपियन अभिनव बिंद्रा की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। दरअसल, फिल्म में अभिनव के पिता का किरदार निभाने के लिए अनिल कपूर को भी इस प्रोजेक्ट के लिए साइन किया गया था। पिता और पुत्र दोनों ने फिल्म के लिए तैयारी भी शुरू कर दी थी।

    Related image

    इस दौरान, अभिनव बिंद्रा की बायोपिक जिसका शीर्षक अभी तक तय नहीं हुआ था, उसे कन्नन अय्यर द्वारा निर्देशित किया जाना था।

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *