सड़क 2: आलिया भट्ट ने इस खूबसूरत नोट के साथ दी शूटिंग शुरू होने की खबर

महेश भट्ट कई सालों बाद फिल्म “सड़क 2” से निर्देशक की कुर्सी फिर सँभालने वाले हैं। फिल्म में संजय दत्त, पूजा भट्ट, आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर अहम किरदार में दिखाई देंगे। जबकि फिल्म को लेकर दर्शको के मन में अभी से इतनी उत्सुकता जागी हुई है, कलंक अभिनेत्री ने आज सोशल मीडिया के जरिये, फिल्म की शूटिंग शुरू होने की खबर साझा की।

sadak-2

कैप्शन में उन्होंने लिखा-“आज ‘सड़क 2’ का पहला दिन है। और ये मेरे पिता हैं, अब मेरे निर्देशक भी, क्लैप को पकड़े हुए। मैं कुछ दिनों में शूट शुरू करुँगी और ईमानदारी से बताऊ तो मैं डरी हुई हूँ। मुझे एक छोटे चूहे की तरह महसूस हो रहा है जो एक खूबसूरत, अपार और भावुक पर्वत चढ़ने की कोशिश कर रहा है।”

sadak 2

“मैं शीर्ष तक पहुँचने की उम्मीद करती हूँ और अगर मैं गिर गयी तो मैं आशा करती हूँ कि मैं वापस उठ पाऊ। चढ़ाई कठिन है लेकिन जो कुछ भी मैंने देखा और सुना है, मुझे पता है कि हर कदम और गलती इसके लायक होगी। ये फिल्में, परिवार, सपने और एक नए सफर को शुरू करने के लिए। और क्या सफर होगा ये।”

sadak 2 b

जबकि ‘सड़क’ एक रोमांटिक थ्रिलर थी, “सड़क 2” में आलिया एक नकली बाबा का पर्दाफाश करती दिखाई देंगी जो आश्रम चलाता है। फिल्म में गुलशन ग्रोवर और मकरंद देशपांडे भी अहम किरदार में नज़र आएंगे।

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here