लैंडिंग अनुमति न मिलने पर, सड़क मार्ग से पश्चिम बंगाल में रैली करने पहुचेंगे योगी आदित्यनाथ

0
योगी आदित्यनाथ
bitcoin trading

पश्चिम बंगाल सरकार द्वारा हेलिकॉप्टर लैंडिंग की अनुमति न मिलने के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रैली को संबोधित करने सड़क मार्ग से पहुचेंगे।

योगी आदित्यनाथ की यह रैली पुरुलिया में प्रस्तावित है, जिसकी वजह से योगी आदित्यनाथ के हेलिकॉप्टर को पश्चिम बंगाल के दक्षिण दिनाजपुर में लैंड करना था।

गौरतलब है कि योगी आदित्यनाथ को यह रैली मंगलवार को करनी है। इस रैली में योगी के साथ ही भाजपा के वरिष्ठ नेता शिवराज सिंह चौहान और शाहनवाज़ हुसैन के भी शामिल होने की संभावना है।

पश्चिम बंगाल की ममता सरकार द्वारा हेलीकाप्टर लैंडिंग की अनुमति न मिलने पर अब आदित्यनाथ का हेलीकाप्टर झारखंड के बोकारो में लैंड करेगा, जहां से योगी सड़क मार्ग द्वारा पुरुलिया तक जाएंगे।

मालूम हो कि ममता सरकार ने योगी आदित्यनाथ की पिछली रैली में भी उनका हेलीकाप्टर उतारने की इजाजत नहीं दी थी। ममता सरकार का कहना था कि सुरक्षा कारणों से ऐसा किया गया था। उस रैली को योगी आदित्यनाथ ने फोन से ही संबोधित किया था।

उसके बाद योगी आदित्यनाथ ने ममता पर हमला बोलते हुए कहा था कि लोकतन्त्र में इस तरह की हरकत की कोई स्वीकार्यता नहीं है।

योगी आदित्यनाथ पुरुलिया में प्रस्तावित रैली को मंगलवार के दिन शाम 3:30 बजे से संबोधित करेंगे।

आपको बताते चलें कि इस वक़्त पश्चिम बंगाल में भाजपा और टीएमसी के बीच राजनीतिक जंग चालू है। ऐसे में अभी रविवार को ही पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में सीबीआई और सरकार के बीच तकरार देखने को मिली है।

फिलहाल ममता बनर्जी भाजपा की केंद्र सरकार का विरोध करते हुए ‘लोकतन्त्र बचाओ’ का नारा देते हुए धरने पर बैठी हैं

मालूम हो कि सीबीआई सारदा चिटफंड मामले में कोलकाता कमिश्नर राजीव कुमार से पूछताछ करने गयी थी, जहां सीबीआई और राज्य पुलिस के बीच आमने सामने का माहौल बन गया। इसके बाद से ही ममता धरने पर बैठीं है।

यह भी पढ़ें: नरेन्द्र मोदी के दौरे से पहले बंगाल में जारी है ममता का पोस्टर हमला

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here