Mon. Jun 24th, 2024
    स्मृति ईरानी ने दिया उनकी बेटी ज़ोइश ईरानी को स्कूल में परेशान करने वालो को जवाब, देखिये पोस्ट

    संसद हो या सोशल मीडिया, देश से जुड़े फैसले की बात हो या अपनी बेटी से जुड़े, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (smriti irani) को पता है कि नफरत करने वालो को मुंहतोड़ जवाब कैसे देना है। पूर्व टीवी अभिनेत्री ने कल अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी जोइश ईरानी के साथ एक तस्वीर डाली थी जो उन्होंने बाद में डिलीट कर दी। इसका कारण था ज़ोइश के सहपाठी जो उनके लुक के कारण उन्हें परेशान कर रहे थे।

    स्मृति ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा-“मैंने अपनी बेटी की सेल्फी को कल हटा दिया था क्योंकि उसकी कक्षा में एक मूर्ख लड़का उसे चिढ़ा रहा था। ए झा उसके लुक के कारण उसका मजाक बनाता है और जैसी वो अपनी माँ के पोस्ट में दिख रही थी, उसके लिए अपने दोस्तों से उसे अपमानित करने के लिए कहता है।”

    https://www.instagram.com/p/BvXCS9ogPOR/?utm_source=ig_web_copy_link

    इसकी वजह से ज़ोइश रोने लगी और अपनी माँ से पोस्ट डिलीट करने के लिए कहने लगी। स्मृति उसके आंसू देख तब तो पोस्ट हटाने के अलावा कुछ नहीं कर पाई लेकिन आज उन्होंने दूसरो को परेशान करने वालो को जमकर लताड़ लगाईं है।उसको सबक सिखाते हुए, अमेठी सांसद ने लिखा-

    “श्री झा, मेरी बेटी एक कुशल खिलाड़ी है, लिम्का बुक्स में रिकॉर्ड धारक, कराटे में 2 डैन ब्लैक बेल्ट, विश्व चैंपियनशिप में दो बार कांस्य पदक से सम्मानित किया गया है; एक प्यारी बेटी है और हाँ बहुत खूबसूरत है। कीजिये जितना परेशान करना है, वह वापस लड़ेगी। वह ज़ोइश ईरानी है और मुझे उसकी माँ होने पर गर्व है।”

    https://www.instagram.com/p/By9wY_OHzQf/?utm_source=ig_web_copy_link

    उनके पोस्ट को बाकि मशहूर हस्तियाँ जैसे मनीष पॉल और जसवीर कौर ने भी सराहा था। जबकि मनीष ने लिखा-“यही तरीका है”। तो जसवीर ने टिपण्णी की-“जो लोग दूसरो को चिढ़ाते हैं, उन्हें खुद के ऊपर विश्वास नहीं होता। वे कमज़ोर होते हैं, व्यक्ति को उन्हें कहना चाहिए-‘जल्द ठीक हो जाओ’।”

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *