Wed. Nov 30th, 2022
    स्नेहा उल्लाल

    समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार अभिनेत्री स्नेहा उल्लाल, जिन्होंने 2005 में सलमान खान के साथ फिल्म ‘की: नो टाइम फॉर लव’ में काम किया था , का कहना है कि अब फिल्म उद्योग में वापसी का अच्छा समय है।

    स्नेहा उल्लाल ने कहा है कि, “मैं इस समय का इंतजार कर रही थी, जहां महिलाएं आजाद हों। वे व्यवसाय में कुछ भी करने के लिए आजाद हों, न केवल अभिनय, बल्कि फिल्म निर्माण, सबकुछ। जब मैंने 2005 में शुरुआत की, तो चीजें बहुत अलग थीं।”

    31 वर्षीय अभिनेत्री ने कुछ हिंदी फिल्मों में अभिनय किया और फिर अपना ध्यान दक्षिण भारतीय फिल्मों में लगा लिया था। उनकी सफल परियोजनाएं ‘उल्लासमगा उत्साह्मागा’, ‘सिम्हा’ और ‘आला मोदालैनिदी’ इत्यादि हैं।

    https://www.instagram.com/p/BsfUgeihZ03/

    स्नेहा उल्लाल ने श्रेयश तलपड़े के साथ ‘क्लिक’ और सोहेल खान के साथ ‘आर्यन’ जैसी फ़िल्मों में काम किया है। स्नेहा ने बताया कि किसी बिमारी के कारण उन्हें फ़िल्मों से ब्रेक लेना पड़ा था।

    2015 के ‘बेजुबान इश्क’ में वह आखिरी बार पर्दे पर दिखीं थीं। 4 साल बाद वापस आकर स्नेहा कहती हैं कि वह फिल्मों और नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन जैसे शीर्ष-प्लेटफ़ॉर्म का हिस्सा बनना चाहती हैं।

    स्नेहा ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा, “आजकल बॉलीवुड फिल्मों के साथ-साथ डिजिटल प्लेटफॉर्म भी अच्छा काम कर रहे हैं और यही वजह है कि मैं नेटफ्लिक्स शो का हिस्सा बनना चाहती हूं। भारत में आने से पहले ही मैं नेटफ्लिक्स की प्रशंसक थी।

    स्नेहा ने कहा, “हालांकि फिल्में अभी भी ग्लैमर फैक्टर पर और डिजिटल प्लेटफॉर्म जैसे नेटफ्लिक्स और अमेजन  स्टोरीटेलिंग, टैलेंट पर फोकस करती हैं। इसलिए मैं ऐसी क्वॉलिटी प्रोजेक्ट्स की ओर काम कर रही हूं।”

    यह भी पढ़ें: ‘2.0’ के पैसे न कमा पाने के कारण अपनी अगली फ़िल्म के लिए रजनीकांत ने घटाई फीस?

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *