दा इंडियन वायर » मनोरंजन » ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’: रिहर्सल के दौरान वरुण धवन ने अपने घुटने को घायल कर लिया
मनोरंजन

‘स्ट्रीट डांसर 3डी’: रिहर्सल के दौरान वरुण धवन ने अपने घुटने को घायल कर लिया

varun dhawan street dancer

वरुण धवन, श्रद्धा कपूर और अन्य सभी नर्तक अपनी आगामी फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। कथित तौर पर, अभिनेता फिल्म के क्लाइमेक्स पर काम कर रहे हैं। प्रतिदिन छह घंटे अंधेरी में एक ही अभ्यास सत्र होता है।

इस जोड़ी को यूके, जर्मनी, नेपाल और अफ्रीका सहित दुनिया भर से नृत्य मंडलों के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करते देखा जाएगा। अंतिम आमने-सामने होने के दौरान, वरुण ने अभ्यास सत्र के दौरान अपने घुटने को घायल कर लिया है।

street dancer

रिहर्सल से एक स्रोत से पता चला, “वह शहरी और स्ट्रीट हिप-हॉप जैसे अन्य नृत्य रूपों के साथ कुछ कठिन भांगड़ा चालें सीख रहे हैं। मंगलवार को यूके से आए राहुल शेट्टी, धर्मेश और टशन के साथ रिहर्सल करते हुए उन्होंने अपने घुटने मोड़ दिए। लेकिन वरुण के पेशेवर होने के कारण उन्होंने ब्रेक लेने से इनकार कर दिया। उन्होंने मांसपेशियों को सहारा देने के लिए अपना बायाँ घुटना टेढ़ा कर लिया और आगे बढ़ गए।

“सूत्र ने आगे कहा,” यह एक मॉक रिहर्सल की तरह है कि वे कैमरे पर क्या प्रदर्शन करेंगे।”

रेमो डिसूज़ा ने बताया कि 'ABCD' फ्रैंचाइज़ी से बिलकुल अलग होगी "स्ट्रीट डांसर"

फिल्म के बारे में बात करें तो ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ रेमो डिसूजा की एबीसीडी श्रृंखला की तीसरी किस्त है। पूरी स्टार कास्ट अभी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है। फिल्म में वरुण द्वारा निभाए गए एक पंजाबी व्यक्ति की कहानी है।

इसे भूषण कुमार, दिव्या खोसला कुमार, कृष्ण कुमार और लिजेल डिसूजा द्वारा निर्मित किया जा रहा है। ‘एबीसीडी 2’ की तरह, फिल्म में प्रभु देवा, राघव जुयाल, पुनीत पाठक, नोरा फतेही, धर्मेश येलंदे भी हैं। रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित, स्ट्रीट डांसर 24 जनवरी, 2020 को सिनेमाघरों में हिट होने वाली है।

यह भी पढ़ें: 13 रीजंस व्हाई: हन्ना बेकर की आत्महत्या का सीन इस वजह से नेटफ्लिक्स द्वारा हटाया गया!

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!