Thu. Oct 6th, 2022
    सोनाली बेंद्रे

    सोनाली बेंद्रे काफी समय से न्यू यॉर्क में कैंसर का इलाज़ करा रही थी। और कुछ ही हफ्तों पहले वे भारत वापस लौटी हैं। सोनाली ने काफी लोगो को उन्हें कठिन वक़्त में हौसला देने के लिए धन्यवाद किया है मगर इन्ही सब लोगो के बीच एक ऐसा इन्सान है जिसके बारे में सोनाली बेंद्रे ने एक भावुक सा पोस्ट डाला है। सोनाली ने इंस्टाग्राम पर अपनी बहन रूपा रणदिवे के लिए एक नोट लिखा है।

    सोनाली ने कुछ तसवीरें साझा की है जिसमे एक भावुक सा कैप्शन भी है। उनकी इस तस्वीरो और नोट को देखकर साबित होता है कि बहनों के प्यार जैसा दुनिया में कोई रिश्ता नहीं होता। सोनाली ने बताया कि कैसे उनकी बहन ने अपना सारा काम छोड़कर अपनी बहन के साथ न्यू यॉर्क गयी उनके इलाज के लिए। साथ ही ये भी लिखा है कि इस मुश्किल घडी में वे उनके साथ पत्थर की तरह खड़ी रही और उसके लिए वे जिंदगीभर उनकी ऋणी रहेंगी।

    https://www.instagram.com/p/BrDFcsMhllt/?utm_source=ig_web_copy_link

    4 जुलाई को, सोनाली ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस को बताया कि उन्हें “हाई ग्रेड कैंसर” हैं। जिसके बाद वे लगभग पांच महीने तक न्यू यॉर्क में अपना इलाज करा रही थी। और भारत अभी कुछ ही हफ्तों पहले लौटी।

    https://www.instagram.com/p/BkzNkCulnEC/?utm_source=ig_web_copy_link

    न्यूज़ एजेंसी एएनआई से बात करते हुए सोनाली के पति गोल्डी बहल ने बताया-“सोनाली अब बेहतर हैं। अब वे ज्यादा अच्छा महसूस कर रही हैं। वे बहुत जल्दी ठीक हो रही हैं। अभी तो इलाज बंद हो गया है। मगर ये बीमारी वापस आ सकती है तो नियमित जांच के लिए जाना होगा।”

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.