Sat. Dec 10th, 2022
    सोनाली बेंद्रे मनीषा कोइराला

    सोनाली बेंद्रे कैंसर का इलाज़ करवा कर भारत वापस आ गई हैं। वापस आने से पहले सोनाली ने ट्विटर पर एक नोट शेयर करते हुए लिखा था कि, “नए साधारण की खोज करो।”

    मनीषा कोइराला ने सोनाली के इस ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए कहा कि, “स्वागत है प्रिय। नए साधारण की खोज उत्साहपूर्ण होगी। ध्यान से चलना। यह आत्मीयता से भरा हुआ समय है। तुमने इस कठिन समय में मजबूती और हिम्मत दिखाई है। तुम आतंरिक और बाह्य रूप से खुबसूरत हो। बड़ा सा आलिंगन।”

    मनीषा कोइराला भी कैंसर से पीड़ित रह चुकी हैं। सोनाली के घर वापस आ जाने पर मनीषा ने उनका स्वागत किया है। सोनाली ने कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर लिखा था कि, “किसी ने कहा है कि दूरियों से प्यार बढ़ता है। यह सच है पर दूरियाँ हमें क्या सिखा जाती हैं इसे कभी भी कम नहीं आंकना चाहिए।

    घर से दूर न्यूयॉर्क में रह कर मैंने एहसास किया कि मैं बहुत सी कहानियों के बीच में हूँ। सभी अपने-अपने अध्याय लिखने की कोशिश कर रहे थे। सभी संघर्ष कर रहे थे और हार नहीं मानना चाहते थे।”

    सोनाली बेंद्रे ने कैंसर से अपनी लड़ाई और इसने कैसे उनकी ज़िन्दगी को बदल दिया से जुड़े अनुभव भी साझा किये हैं। सोनाली बेंद्रे मुंबई वापस आ गई हैं और कैंसर से उनकी इस लड़ाई में उनके पति गोल्डी बहल पूरा सहयोग कर रहे हैं।

    यह भी पढ़ें: ज़ारी हुई फोर्ब्स इंडिया सेलेब्रिटी 100 लिस्ट, सलमान खान बने सबसे ज्यादा कमाई करने वाले कलाकार, दीपिका पादुकोण ने बनाई टॉप 5 में जगह

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *