Tue. May 28th, 2024
    सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म 'खानदानी शफाखाना' का पोस्टर आया सामने, दो दिन बाद आएगा ट्रेलर

    सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की आगामी फिल्म ‘खानदानी शफाखाना‘ का पोस्टर आज रिलीज़ हो गया है। इस रंगीन पोस्टर में सोना के साथ साथ फिल्म के अन्य किरदार भी नज़र आ रहे हैं। साथ ही पोस्टर में गायक-रैपर बादशाह की भी एक झलक देखने के लिए मिल रही है जो इस फिल्म से अभिनय की दुनिया में कदम रख रहे हैं। लेकिन फिल्म के अन्य प्रमुख अभिनेता वरुण शर्मा पोस्टर से गायब हैं। पोस्टर देखने में काफी दिलचस्प लग रहा है।

    अगर आप पोस्टर देखेंगे तो सबसे पहले आपका ध्यान खींचेंगे दो शब्द- ‘सेक्स क्लिनिक’। फिल्म सेक्स क्लिनिक पर आधारित है इसलिए इसका नाम ‘खानदानी शफाखाना’ है। ये अनोखी फिल्म भारतीय सिनेमा की पहली ऐसी फिल्म होगी जिसमे मुख्य अभिनेत्री एक सेक्स क्लिनिक में काम करती है। सोनाक्षी फिल्म में सेक्स विशेषज्ञ का किरदार निभा रही हैं। पोस्टर का टैगलाइन है-“मैं जितना बोलूंगी लोगो को उतनी ही शर्म आनी है- बेबी बेदी।”

    https://www.instagram.com/p/By435BHg8uf/?utm_source=ig_web_copy_link

    सोनाक्षी ने पोस्टर साझा करते हुए कैप्शन में खुलासा किया कि फिल्म का ट्रेलर दो दिन बाद आएगा। इस फिल्म की पृष्ठभूमि होशियारपुर पर आधारित है। इसमें सोनाक्षी एक खुशमिजाज पंजाबी लड़की के किरदार को निभा रहीं हैं जिसे अपने परिवार से बेहद प्यार है। परिवार के सदस्यों को खुश रखने के लिए वह किसी भी हद तक जा सकती है, यहां तक कि अपने सपनों का भी त्याग कर सकती है।

    अपने किरदार के बारे में सोनाक्षी ने पहले कहा था, “इस फिल्म का हिस्सा बनकर मैं बहुत खुश हूं जो कि हमारे आसपास की दुनिया से बहुत मिलती-जुलती है। यह फिल्म बेहद मजेदार और इमोशन से भरपूर है।”

    https://www.instagram.com/p/Byk1Z9EgRTh/?utm_source=ig_web_copy_link

    शिल्पी दासगुप्ता द्वारा निर्देशित फिल्म 26 जुलाई को रिलीज होगी। सोनाक्षी के अलावा, कंगना रनौत और राजकुमार राव अभिनीत फिल्म ‘मेंटल है क्या’ भी इसी दिन रिलीज़ हो रही है। बॉक्स ऑफिस क्लैश बस यही तक नहीं थमा, कृति सेनन, दिलजीत दोसांझ और वरुण शर्मा की फिल्म ‘अर्जुन पटियाला’ भी 26 जुलाई को ही रिलीज़ हो रही है। इसका मतलब ये है कि वरुण की आगामी दो फिल्में आपस में ही टकराएंगी।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *