सोनम कपूर: मैंने कैटरीना कैफ के बयान पर जाह्नवी कपूर का बचाव नहीं किया था

सोनम कपूर: मैंने कैटरीना कैफ के बयान पर जाह्नवी कपूर का बचाव नहीं किया था
bitcoin trading

जाह्नवी कपूर बॉलीवुड में प्रवेश करने से पहले ही पापाराज़ी की पसंदीदा स्टार बन गयी थी और आज भी वह कही भी जाती हैं, कैप्चर हो जाती हैं। अभिनेत्री को रोज़ जिम में आते और निकलते देखा जाता है और उनके शॉर्ट्स हमेशा चर्चा का विषय बन जाते हैं।

कुछ समय पहले दिए इंटरव्यू में, कैटरीना कैफ ने उल्लेख किया था कि वह जिम में जाह्नवी के बहुत छोटे शॉर्ट्स को लेकर बहुत चिंतित हैं।

Image result for Katrina Kaif Janhvi

हाल ही में एक इंटरव्यू में, नेहा धूपिया ने कैटरीना कैफ को एक सेलिब्रिटी का नाम देने के लिए कहा, जो वास्तव में अपने जिम और वर्कआउट लुक को हद से ज्यादा कर देता है। इस सवाल के जवाब में, कैटरीना ने कहा, “हद से ज्यादा नहीं, लेकिन मुझे जाह्नवी के बहुत बहुत छोटे शॉर्ट्स की चिंता है। वह मेरे जिम में भी आती हैं, इसलिए हम, अक्सर जिम में एक साथ होते हैं। मुझे बस कभी कभी उनकी चिंता होती है।”

हालांकि, जाह्नवी कपूर के जिम फैशन पर कैटरीना कैफ की चिंता के तुरंत बाद, सोनम कपूर ने डेनिम शॉर्ट्स और शर्ट में अपनी कजिन बहन की तस्वीर साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया और कैप्शन में लिखा-“वह सामान्य कपड़े भी पहनती है और उन्हें रॉक करती है।”

sonam status

कई लोगों ने सोनम की इंस्टाग्राम कहानी को कैटरीना पर एक कटाक्ष की तरह लिया। लेकिन सोनम ने आज अपने पोस्ट का स्पष्टीकरण करते हुए ट्वीट किया कि वह कैटरीना की टिपण्णी से जाह्नवी का बचाव नहीं कर रही थी।

उन्होंने ट्विटर पर लिखा-“”दोस्तों, मैं उस चीज़ पर जाह्नवी का बचाव नहीं कर रही थी, जिसे मेरी बहुत प्यारी दोस्त कैटरीना ने मासूमियत में कहा होगा। यह मैं अपनी बहन के साथ उसके जिम लुक्स को लेकर आपस में मजाक कर रही थी जो कैप्चर हो जाते हैं। कृपया मीडियावाले ड्रामा न बनाये।”

वैसे चिंता करने वाली बात हो या न हो, लेकिन जाह्नवी का फैशन गेम हमेशा टॉप पर ही रहता है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here