दा इंडियन वायर » मनोरंजन » सोनम कपूर: मैंने कैटरीना कैफ के बयान पर जाह्नवी कपूर का बचाव नहीं किया था
मनोरंजन

सोनम कपूर: मैंने कैटरीना कैफ के बयान पर जाह्नवी कपूर का बचाव नहीं किया था

जाह्नवी कपूर बॉलीवुड में प्रवेश करने से पहले ही पापाराज़ी की पसंदीदा स्टार बन गयी थी और आज भी वह कही भी जाती हैं, कैप्चर हो जाती हैं। अभिनेत्री को रोज़ जिम में आते और निकलते देखा जाता है और उनके शॉर्ट्स हमेशा चर्चा का विषय बन जाते हैं।

कुछ समय पहले दिए इंटरव्यू में, कैटरीना कैफ ने उल्लेख किया था कि वह जिम में जाह्नवी के बहुत छोटे शॉर्ट्स को लेकर बहुत चिंतित हैं।

हाल ही में एक इंटरव्यू में, नेहा धूपिया ने कैटरीना कैफ को एक सेलिब्रिटी का नाम देने के लिए कहा, जो वास्तव में अपने जिम और वर्कआउट लुक को हद से ज्यादा कर देता है। इस सवाल के जवाब में, कैटरीना ने कहा, “हद से ज्यादा नहीं, लेकिन मुझे जाह्नवी के बहुत बहुत छोटे शॉर्ट्स की चिंता है। वह मेरे जिम में भी आती हैं, इसलिए हम, अक्सर जिम में एक साथ होते हैं। मुझे बस कभी कभी उनकी चिंता होती है।”

हालांकि, जाह्नवी कपूर के जिम फैशन पर कैटरीना कैफ की चिंता के तुरंत बाद, सोनम कपूर ने डेनिम शॉर्ट्स और शर्ट में अपनी कजिन बहन की तस्वीर साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया और कैप्शन में लिखा-“वह सामान्य कपड़े भी पहनती है और उन्हें रॉक करती है।”

कई लोगों ने सोनम की इंस्टाग्राम कहानी को कैटरीना पर एक कटाक्ष की तरह लिया। लेकिन सोनम ने आज अपने पोस्ट का स्पष्टीकरण करते हुए ट्वीट किया कि वह कैटरीना की टिपण्णी से जाह्नवी का बचाव नहीं कर रही थी।

उन्होंने ट्विटर पर लिखा-“”दोस्तों, मैं उस चीज़ पर जाह्नवी का बचाव नहीं कर रही थी, जिसे मेरी बहुत प्यारी दोस्त कैटरीना ने मासूमियत में कहा होगा। यह मैं अपनी बहन के साथ उसके जिम लुक्स को लेकर आपस में मजाक कर रही थी जो कैप्चर हो जाते हैं। कृपया मीडियावाले ड्रामा न बनाये।”

वैसे चिंता करने वाली बात हो या न हो, लेकिन जाह्नवी का फैशन गेम हमेशा टॉप पर ही रहता है।

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!