दा इंडियन वायर » समाचार » ‘लाइफ इन ए मेट्रो’ फेम नफीसा अली करना चाहती हैं बॉलीवुड में वापसी, इंस्टाग्राम पर माँगा काम
मनोरंजन समाचार

‘लाइफ इन ए मेट्रो’ फेम नफीसा अली करना चाहती हैं बॉलीवुड में वापसी, इंस्टाग्राम पर माँगा काम

'लाइफ इन ए मेट्रो' फेम नफीसा अली करना चाहती हैं बॉलीवुड में वापसी, इंस्टाग्राम पर माँगा काम

सोशल मीडिया से न केवल नए महत्वकांशी अभिनेता काम मांगते हैं बल्कि पुराने और अनुभवी अभिनेता भी फिर इस इंडस्ट्री से जुड़ने की आस में इसका इस्तेमाल करते हैं। दो साल पहले, अभिनेत्री नीना गुप्ता ने सोशल मीडिया के जरिये काम माँगा था जिसके बाद उन्होंने ‘बधाई हो’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म दी। और अब एक और वरिष्ठ अभिनेत्री ने यही रास्ता अपनाया है।

नफीसा अली सोढ़ी जिन्हे फिल्म ‘लाइफ इन ए मेट्रो’ और ‘मेजर साब’ के लिए जाना जाता है, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा है कि उन्हें भारतीय सिनेमा में निभाने वाले के लिए एक शिष्ट किरदार चाहिए।

nafisa ali

अपनी एक खूबसूरत ब्लैक-एंड-वाइट तस्वीर पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा कि वह फ़िलहाल एक परफेक्ट स्क्रिप्ट की तलाश कर रही है और साथ ही उन्होंने उल्लेख ये तय नहीं किया जाएगा।

उनके मुताबिक, “मैं नफीसा अली सोढ़ी हूं और मैं भारतीय सिनेमा में एक शिष्ट भूमिका निभाना चाहूंगी। इसलिए एक वरिष्ठ अभिनेत्री के रूप में एक सही स्क्रिप्ट की तलाश में हूँ, मुझे अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए काम करने की आवश्यकता है। मुझे हुक्म नहीं दिया जाएगा। भगवान हम में से प्रत्येक को अपने सपनों का पालन करने की शक्ति दे।”

Related image

“भारत में युवा महिलाओं को निशाना बनाना बंद करो। धार्मिक असहिष्णुता पर रोक लगाओ। भारतीयों के लिए तानाशाही करना बंद करो। भारत अद्वितीय है और हमें अपने धर्मनिरपेक्ष ताने-बाने की रक्षा करनी चाहिए। इस डिवाइड और रूल को बंद करो। बेहतर दुनिया पर ध्यान केंद्रित करो।”

गौरतलब है कि नफीसा को पिछले साल स्टेज 3 कैंसर का पता लगा था लेकिन अब सही इलाज कराने के बाद, वह बॉलीवुड में वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

नफीसा ने 1979 में शशि कपूर की फिल्म ‘जुनून’ में एक युवा अभिनेत्री के रूप में अपनी शुरुआत की। तब से, उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है, जिनमें ‘यमला पगला दीवाना’, ‘लाइफ इन ए मेट्रो’ और ‘मेजर साब’ शामिल हैं। उन्हें आखिरी बार ‘साहिब, बीवी और गैंगस्टर 3’ में बड़े पर्दे पर देखा गया था।

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!

Advertisement