Tue. Jan 31st, 2023
    सैफ अली खान की फिल्म 'बाज़ार'

    सैफ अली खान ने कहा कि फ़िल्म ‘बाज़ार’ में काम करना उनके लिए जोखिम से भरा था लेकिन वह खुश हैं कि इसने अच्छा परिणाम दिया। फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक प्रदर्शन कर रही है और इसने 4 दिनों में 13.63 करोड़ रूपये कमा लिए हैं। 

    हाल ही में सैफ अली खान की फ़िल्म बाज़ार रिलीज़ हुई है और सैफ अली खान इसके प्रदर्शन से बहुत खुश नज़र आ रहे हैं। इस फ़िल्म में सैफ अली खान ने छोटे कस्बे के एक आदमी का किरदार निभाया है जो पूंजी व्यापर बाज़ार का धुरंधर बन जाता है। और वह सिर्फ गणित जानता है।

    आई ए एन एस को दिए अपने एक इंटरव्यू में सैफ अली खान ने बताया कि, “यह किरदार मेरे लिए काफी चुनौतीपूर्ण था। यह एक नया विषय था जिसके बारे में मैं पहले से कुछ भी नहीं जानता था और साथ ही इस किरदार के व्यक्तित्व में कई पहलु थे।”

    सैफ ने कहा कि, “मुझे ख़ुशी है कि मेरे जोखिम लेने का परिणाम अच्छा रहा। ”

    फ़िल्म ‘बाज़ार’ पूंजी व्यापार के पैसों और उसमें हो रहे अपराधों पर आधारित है। फ़िल्म में चित्रांगदा सिंह और राधिका आप्टे भी हैं।

    गौरव के चावला के द्वारा निर्देशित की गयी फ़िल्म ‘बाज़ार’ अपने नए विषय के लिए सराही जा रही है। तरण आदर्श ने सोमवार को ट्वीट करके फ़िल्म के प्रदर्शन के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि, “फ़िल्म के कलेक्शन में दुसरे और तीसरे दिन एक सकारात्मक बदलाव आया है।”

    मंगलवार को फ़िल्म के बारे में ट्वीट करते हुए तरण आदर्श ने बताया कि वीक डे होने की वजह से फ़िल्म की कमाई में गिरावट आई है हालांकि ‘ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान’ के रिलीज़ होने तक फ़िल्म की कमाई ज़ारी रहेगी।

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *