Tue. Jul 23rd, 2024
    सेलिना जेटली सोनाली बेंद्रे

    सेलिना जेटली (Celina Jaitly) ने हमेशा समाज में विभिन्न मुद्दों के खिलाफ आवाज उठाई है। वह अपनी स्वर्गीय मां मीता जेटली के बाद मीता जेटली ग्लोबल कैंसर सपोर्ट के नाम से सक्रिय रूप से एक कैंसर संगठन का समर्थन करती हैं, जो 8 जून, 2018 को कैंसर का शिकार हो गई।

    पूर्व मिस इंडिया और अभिनेत्री हमेशा इस कारण के बारे में जागरूकता पैदा कर रही हैं, अब उन्हें सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) से भी समर्थन मिला है। सोनाली ने कैंसर की लड़ाई के बारे में लंबा पोस्ट लिखने के लिए फेसबुक का सहारा लिया और समर्थन के साथ मीता जेटली ग्लोबल कैंसर सपोर्ट की प्रशंसा की।

    सोनाली बेंद्रे

    अपने पोस्ट में, अभिनेत्री ने लिखा, “मैंने देखा है कि कैंसर का क्या प्रभाव है … न केवल मुझ पर, बल्कि मेरे परिवार पर भी। मेरा दिल आपके नुकसान के लिए रोता है… लेकिन जरूरतमंद परिवारों को भावनात्मक सहायता प्रदान करने के लिए एक समुदाय बनाने के लिए यह कदम उठाने के लिए मुझे आप पर बहुत गर्व है।

    मुझे लगता है कि जब इस खतरनाक बीमारी की बात आती है तो यह सबसे अधिक अनदेखी पहलुओं में से एक है।

    मैं मीता जेटली ग्लोबल कैंसर को अपना सभी प्यार और समर्थन की कामना करती हूं। सबसे अच्छी बात यह है कि एक दोस्त या परिवार के सदस्य को भावनात्मक रूप से समर्थन करने के लिए कर सकते हैं … उनके लिए आवश्यक होने पर प्रोत्साहन के शब्द प्रदान करें या रोने के लिए एक मूक कंधे भी काम कर सकते हैं। मैं अपने समर्थन प्रणाली के लिए बहुत आभारी हूँ, मुझे प्यार करने के लिए और मुझे तरीके खोजने में मदद करने के लिए।”

    https://www.instagram.com/p/BymyaxKI35Y/

    और अब, सेलिना ने भी सोशल मीडिया का सहारा लिया और सोनाली को धन्यवाद दिया। उन्होंने लिखा, “ए बिग” थैंक यू “सोनाली को आपके प्रोत्साहन और मीता जेटली ग्लोबल कैंसर सपोर्ट के समर्थन के लिए। (दुनिया में कहीं भी कैंसर से प्रभावित लोगों के लिए प्रेरणादायक, भावनात्मक और सामाजिक समर्थन के लिए एक अंतरराष्ट्रीय समुदाय।

    यह शक्ति, देखभाल और आशा का एक स्रोत है, रोगियों और उनके परिवारों को निदान करने में मदद करता है और जीवित रहने के माध्यम से बीमारी से जूझता है।) प्रेरणा का एक प्रकाश स्तंभ है, अंदर बाहर भव्यता का प्रतीक और एक अद्भुत माँ।

    मैं उन्हें धन्यवाद देती हूं और दुनिया भर के लोगों को उनकी दिव्य ज्योति से प्रेरित करने के लिए उन्हें सलाम करती हूं। कभी-कभी हमें दर्द को गले लगाना चाहिए और इसे अपनी यात्रा के लिए ईंधन के रूप में जलाना चाहिए। फिर से शुक्रिया सोनाली।”

    यह भी पढ़ें: रानी मुखर्जी को मर्दानी 2 के शेड्यूल के रैप अप के बाद कला निर्देशक से मिला एक विशेष उपहार

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *