Thu. Feb 9th, 2023
    सूरज पंचोली की 'सैटेलाइट शंकर' हो सकती है प्रियंका चोपड़ा की 'द स्काई इस पिंक' से क्लैश 

    सूरज पंचोली अगली बार ‘सैटेलाइट शंकर‘ में दिखाई देंगे, जो एक सैन्य अधिकारी के जीवन पर आधारित फिल्म है। देशों के बीच संबंधों पर चर्चा करने के बजाय, फिल्म देश की रक्षा करते हुए सेना के जवानों की कठिनाइयों के इर्द-गिर्द घूमेगी। जबकि जुलाई में फिल्म को रिलीज़ करने के लिए तय किया गया था, बाद में घोषणा की गई थी कि रिलीज़ की तारीख 6 सितंबर को स्थगित कर दी गई है। और अब ऐसा लगता है कि सभी सूरज पंचोली प्रशंसकों को इससे थोड़ी देर और इंतजार करना होगा।

    ooraj-Pancholi-starrer-Satellite-Shankar-gets-a-new-release-date-to-release-on-6th-September-2019

    श्रद्धा कपूर और सुशांत सिंह राजपूत अभिनीत फिल्म ‘छिछोरे‘ भी 6 सितंबर को रिलीज हो सकती है। इस नितेश तिवारी निर्देशित फिल्म के साथ बॉक्स ऑफिस क्लैश से बचने के लिए, ‘सैटेलाइट शंकर’ के निर्माता रिलीज डेट को 11 अक्टूबर तक ले जाने पर विचार कर रहे हैं। जबकि निर्माता ‘छिछोरे’ के साथ क्लैश से बचने की कोशिश कर रहे हैं, वे प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर स्टारर ‘द स्काई इज़ पिंक‘ से भिड़ सकते हैं, जो 11 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है।

    हालांकि, सूरज की फिल्म की तरफ से, अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गयी है। T-Series और Cine1 Studios ने फिल्म का निर्माण किया, जिसमें मेघा आकाश भी थीं। सैटेलाइट शंकर भूषण कुमार, मुराद खेतानी, कृष्ण कुमार और अश्विन वर्दे द्वारा निर्मित है। विशाल विजय कुमार द्वारा लिखित और इरफ़ान कमल द्वारा निर्देशित है|

    https://www.instagram.com/p/BxFVFNygblR/?utm_source=ig_web_copy_link

    तैयारी के लिए, उन्होंने सेना के बेस कैंप में जाके सेना के अधिकारियों के साथ बातचीत कि। फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्होंने वास्तविक जवानों के साथ बातचीत की और उनके साथ उनके घरों का दौरा किया और वास्तव में उनके साथ रहते थे। इसलिए उन्होंने इन 3 अलग-अलग क्षेत्रों में सेना के शिविर में अपनी कमाई देने का फैसला किया है, ताकि धन का उपयोग उनके बच्चों के लिए किया जा सके और उनके लिए सुविधाओं की व्यवस्था की जा सके।

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *