Fri. Jun 14th, 2024
    सूरज पंचोली ने शुरू की अपने चौथी फिल्म की तैयारी, बॉक्सिंग पर आधारित होगी फिल्म

    सूरज पंचोली ने सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी के साथ फिल्म ‘हीरो’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। भले ही पिछले कुछ वक़्त से, वह बॉलीवुड से दूर हो लेकिन इस साल अभिनेता की दो-दो फिल्में रिलीज़ हो रही हैं और हाल ही में, उन्होंने अपनी चौथी फिल्म भी साइन कर ली है। सूरज एक बायोपिक में नज़र आएंगे जो बॉक्सिंग पर आधारित होगी। अभी तक इसका खुलासा नहीं हुआ है कि फिल्म किस बॉक्सर पर बन रही है।

    अभिनेता ने इस फिल्म के लिए तैयारी भी शुरू कर दी है। वह साल के अंत में फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। फिल्म का हिस्सा बनने पर, सूरज ने कहा-“यह एक स्पोर्ट्स लीजेंड पर बायोपिक है, इसलिए इसे केवल वही इन्सान निभा सकता था जो 20 या शुरूआती 30 की उम्र में हो। वह इससे ज्यादा उम्र का नहीं हो सकता। मैंने वास्तव में इस भूमिका के लिए ऑडिशन दिया था।”

    SOORAJ

    उन्होंने आगे कहा-“मैंने उन्हें कुछ रीलें भेजीं और मैंने उनसे इस फिल्म में मुझे लेने के लिए विनती की क्योंकि मैं इस स्क्रिप्ट का बहुत बड़ा प्रशंसक था। मैं हमेशा से एक बायोपिक करना चाहता था, खासकर खेल पर और यह फिल्म बॉक्सिंग पर है। वे इस फिल्म के साथ मेरे पास आए बिना यह जाने कि मैं बॉक्सिंग कर सकता हूँ और मुझे लगता है कि यह ऐसी होना था।”

    सूरज की बाकि दोनों फिल्मो की बात की जाये तो, पहले वह इरफ़ान कमल द्वारा निर्देशित फिल्म ‘सैटेलाइट शंकर’ में नज़र आयेंगे। 6 सितंबर को रिलीज़ होने वाली फिल्म में सूरज एक सेना अधिकारी की भूमिका में नज़र आयेंगे। फिल्म सेना के जवान के जीवन के बारे में है और देश के लिए काम करते हुए उन्हें जिन चुनोतियो का सामना करना पड़ता है।

    SATELLITE SHANKAR

    इसके अलावा, वह रेमो डीसूजा की फिल्म ‘टाइम टू डांस’ में भी नज़र आयेंगे। फिल्म से कैटरीना कैफ की बहन ईजाबेले कैफ बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *