Sun. Feb 5th, 2023
    छिछोरे: सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की फिल्म के गीत को मिलेगा 9 करोड़ रूपये का सेट

    जबसे नितेश तिवारी निर्देशित फिल्म “छिछोरे” का पहला पोस्टर इन्टरनेट पर आया है, तभी से लोग सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर अभिनीत फिल्म के विचित्र लुक को लेकर उत्साहित हो रहे हैं। खबरों के मुताबिक, फिल्म में एक और खास बात ये होने वाली है कि बाकी फिल्मों की तरह, इस फिल्म में कई सारे गीत नहीं होंगे। फिल्म में केवल एक गीत होगा और एनडीटीवी के अनुसार, इसके सेट के लिए 9 करोड़ रूपये खर्च किये जायेंगे।

    सूत्रों ने वेबसाइट को बताया-“यह सेट बहुत बड़ा है और सेट डिजाइनर लक्ष्मी-संदीप द्वारा बहुत विस्तार से रखा गया है। बोल्ट कैमरों का उपयोग उसी की शूटिंग के लिए किया जा रहा है – वे बेहद उच्च गति वाले हैं और स्टैंडस्टिल से हाई-स्पीड मोशन में जा सकते हैं और एक सेकंड में ही वापस आ सकते हैं।”

    https://www.instagram.com/p/Bos9ZN1F_a5/?utm_source=ig_web_copy_link

    खबरों के मुताबिक, कोरियोग्राफर बोस्को और सीजर बहुत सालो बाद फिर मिल रहे हैं और वही गीत कोरियोग्राफ करेंगे। इसके साथ ही, इस गीत में 500 बैकग्राउंड डांसर्स होंगे और इसे अत्याधुनिक उपकरणों के साथ शूट किया जाएगा ताकी इसमें ज्यादा उर्जा दिखाई दे। ऐसा इसलिए किया जा रहा है क्योंकि ये इकलौता गीत होगा जो फिल्म की मार्केटिंग में इस्तेमाल होगा।

    फिल्म में प्रतीक बब्बर, सिद्धार्थ नारायण, नवीन पोलीशेट्टी और ताहिर राज भसीन भी अहम किरदार में दिखाई देंगे। इस फिल्म में सभी किरदार एक से ज्यादा लुक में दिखाई देंगे।

    फिल्म इस साल ही रिलीज़ हो रही है। और ऐसा कहा रहा है फिल्म में आमिर खान भी कैमियो करते दिखाई दे सकते हैं। आमिर और नितेश ने फिल्म ‘दंगल’ में साथ में काम किया था। उस फिल्म का निर्देशन भी नितेश ने किया था और फिल्म पहलवान महावीर सिंह फोगाट की बायोपिक थी।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *