दा इंडियन वायर » मनोरंजन » फिर टली सुशांत सिंह राजपूत और जैकलिन फर्नांडिस की फिल्म ‘ड्राइव’ की रिलीज़ डेट
मनोरंजन

फिर टली सुशांत सिंह राजपूत और जैकलिन फर्नांडिस की फिल्म ‘ड्राइव’ की रिलीज़ डेट

फिर टली सुशांत सिंह राजपूत और जैकलिन फर्नांडिस की फिल्म 'ड्राइव' की रिलीज़ डेट

सुशांत सिंह राजपूत और जैकलिन फर्नांडिस की फिल्म ‘ड्राइव’ जो 28 जून को रिलीज होने वाली थी, इसे अनिश्चित काल के लिए टाल दिया गया है। हालांकि, प्रोडक्शन हाउस ने इसकी पुष्टि नहीं की है, लेकिन फिल्म के एक करीबी सूत्र ने दावा किया है कि फिल्म फाइनल एडिट में चली गई थी, लेकिन चूंकि मेकर्स अंतिम परिणाम से बहुत खुश नहीं हैं, इसलिए उन्होंने फिल्म को स्थगित करने का फैसला किया है।

अंदरूनी सूत्र का कहना है कि मेकर्स ने कई एडिट्स किए हैं लेकिन परिणाम से संतुष्ट नहीं हुए हैं, इसलिए देरी हो रही है। ‘ड्राइव’, जो एक हीस्ट फिल्म है, धर्मा प्रोडक्शंस और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा निर्मित है। मेकर्स साल की शुरुआत में रिलीज डेट आगे बढ़ा चुके हैं।

Image result for जैकलीन फर्नांडीज

‘ड्राइव’ का निर्देशन तरुण मनसुखानी ने किया है। निर्माताओं ने दो साल पहले मार्च में पहला लुक जारी किया था। तब से, प्रशंसकों ने फिल्म की रिलीज का इंतजार किया है लेकिन निर्माताओं ने इसमें देरी की।

इस दौरान, सुशांत जल्द नितेश तिवारी की फिल्म ‘छिछोरे’ में दिखाई देंगे जो अक्टूबर में रिलीज़ हो रही है। फिल्म में श्रद्धा कपूर, ताहिर राज भसीन, वरुण शर्मा और नवीन पोलीशेट्टी समेत और भी सितारें नज़र आयेंगे।

Image result for Sushant Singh Rajput

इसके बाद उन्होंने मुकेश छाबरा की फिल्म ‘दिल बेचारा’ की शूटिंग भी पूरी कर ली है जो हॉलीवुड क्लासिक ‘फॉल्ट इन आवर स्टार्स’ पर आधारित है। फिल्म में संजना संघी और सैफ अली खान भी नज़र आयेंगे।

वही, दूसरी तरफ जैकलिन ने ‘किरिक पार्टी’ और सलमान खान के साथ ‘किक 2’ में भी दिखाई देंगी।

 

 

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!