सुरभि चंदना ने बहन प्रणावी के साथ दिया पोज़, बुलाया खुद को ‘फेक कार्दशियन सिस्टाज’

सुरभि चंदना ने बहन प्रणावी के साथ दिया पोज़, बुलाया खुद को 'फेक कार्दशियन सिस्टाज'
bitcoin trading

सुरभि चंदना टीवी की सबसे मशहूर और सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं। उनके अभिनय के साथ साथ, उनके स्टाइल को भी बहुत सराहा जाता हैं। हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में, इश्कबाज़ फेम अभिनेत्री ने अपनी और अपनी बहन प्रणवी चंदना की एक तस्वीर डाली थी जिसकी तुलना उन्होंने कार्दशियन बहनो से कर दी।

चारो कार्दशियन बहनें- किम, काइली, खोले और केंडल न केवल रियलिटी टीवी स्टार हैं, बल्कि अपने स्टाइल स्टेटमेंट्स के कारण भी बेहद लोकप्रिय हैं। और उनकी तरह, चंदना बहनों में भी बहुत अच्छी स्टाइल की समझ है। उन्होंने तस्वीर को कैप्शन दिया-“फेक कार्दशियन सिस्टाज।”
surbhi
और ये पहली बार नहीं है जब सुरभि ने हॉलीवुड से किसी की नक़ल की हो। हाल ही में, सुरभि ने मेट गाला 2019 से, केटी पैरी की तस्वीर में अपना चेहरा लगाकर पोस्ट किया था। उन्होंने तस्वीर साझा करते हुए मजेदार कैप्शन लिखा-“क्या मेरा झूमर लुक पसंद आया? कोई बिजली की कटौदी की समस्या का सामना कर रहा है?”
surbhi chandna
अभिनेत्री आखिरी बार टीवी शो ‘इश्कबाज़’ में अनिका के किरदार में नज़र आई थी। शो ने उन्हें बहुत लोकप्रियता प्रदान की। उनकी और नकुल मेहता की जोड़ी को दर्शको द्वारा बहुत पसंद किया जाता था। शो छोड़ने के बाद, अभिनेत्री ब्रेक ले रही हैं और अभी तक अपने अगले प्रोजेक्ट की घोषणा नहीं की है।
अभिनेत्री इन दिनों अपने शरीर पर काम कर रही हैं और अक्सर वर्कआउट वीडियोस और तसवीरें साझा करती है। फिर किसी शो से जुड़ने से पहले, अभिनेत्री एकदम फिट होना चाहती हैं। अभिनेत्री नियमित रूप से ज़ुम्बा और पिलातेस सेशन के लिए जाती हैं।

खबरों के अनुसार, सुरभि जल्द शो ‘संजीवनी’ के रीमेक की शूटिंग शुरू करने वाली हैं। हालांकि, अभिनेत्री या मेकर्स की तरफ से अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

 

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here