Tue. May 21st, 2024
    'इश्कबाज़' की अभिनेत्री श्रेनु पारिख, सुरभि चंदना और रेहना पंडित ने मिलकर की मस्ती, देखिये तसवीरें

    ‘इश्कबाज़’ की अभिनेत्री श्रेनु पारिख, सुरभि चंदना और रेहना पंडित ने हाल ही में मुलाकात की। तीनो ने मुंबई के एक आलीशान रेस्टोरेंट में अच्छा वक़्त बिताया। तीनों में भले ही शो में इतना ना बनती हो, लेकिन असल ज़िन्दगी में तीनो करीबी सम्बन्ध साझा करती हैं। अभिनेत्रियों ने अपने इंस्टाग्राम पर कई तसवीरें साझा की।

    देखिये-

    ishqbaaaz-girls-shrenu-parikh-surbhi-chandna-and-reyhna-pandit-reunite

    श्रेनु, सुरभि और रेहना ने बहुत मजे किये जो इनकी तस्वीरो में देखा जा सकता है। समय के साथ साथ उनकी दोस्ती भी मजबूत होती जा रही है। शो खत्म होने के बाद भी, इसके कलाकार अपने अपने व्यस्त कार्यक्रम से समय निकालकर एक-दूसरे से मिलने जाते हैं।

    ‘इश्कबाज़’ टीवी के सबसे मशहूर शो में से एक था। शो में नकुल मेहता और सुरभि चंदना ने अहम किरदार निभाया था। मेकर्स ने शो की कामयाबी देख इसका स्पिन-ऑफ़ निकाला ‘दिल बोले ओबेरॉय’ जिसे भी दर्शको से शानदार प्रतिक्रिया मिली थी।

    https://www.instagram.com/p/BrDIwJgnc2u/?utm_source=ig_web_copy_link

    बाद में, मेकर्स ने शो का दूसरा सीजन ‘इश्कबाज़: प्यार की एक ढिंचक कहानी’ शुरू किया था जिसमे नकुल मेहता के साथ इस बार निति टेलर रोमांस करती दिखाई दी थी। लेकिन शो टीआरपी की रेस में आगे नहीं बढ़ पाएगा और मेकर्स ने इसे बंद करने का फैसला किया था। उसकी जगह अब, शाहीर शेख और रिया शर्मा अभिनीत शो ‘यह रिश्ते हैं प्यार के’ आता है।

    लेकिन ‘इश्कबाज़’ को मिली सफलता से इसके कलाकारों को इंडस्ट्री में एक अलग ही स्थान मिल गया है। फ़िलहाल, श्रेनु इन दिनों शो ‘एक भ्रम सर्वगुण सम्पन्न’ में जाह्नवी मित्तल का किरदार निभा रही हैं। अभिनेत्री रेहना शो ‘मनमोहिनी’ में मोहिनी के किरदार से सभी को मोह रही हैं और सुरभि इन दिनों अपना ब्रेक एन्जॉय कर रही हैं।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *