Mon. Jun 17th, 2024
    बेस्ट फ्रेंड्स विकास गुप्ता और सुरभि चांदना पहुंचे डिनर डेट पर, देखे विडियो

    टीवी निर्माता विकास गुप्ता अपनी बेस्ट फ्रेंड सुरभि चंदना के साथ डिनर डेट पर गए थे। दोनों बीती शाम मुंबई के एक आलिशान होटल में डिनर करने गए थे। विकास ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया जिसमे उन्होंने अपने फैंस को बताया कि ये डिनर कितने लम्बे समय से रुका हुआ था।

    उन्होंने वीडियो को कैप्शन दिया-“आखिरकार लंबे समय से तय डिनर डेट से मुलाकात की जहां हमने बिल्कुल भी कुछ नहीं खाया। तुम्हारा पागलपन और ऊर्जा मुझे खुश करती है क्योंकि मुझे अहसास होता है कि इकलौता मैं ही नहीं हूँ।”

    https://www.instagram.com/p/Bw-1y-kF_3E/?utm_source=ig_web_copy_link

    दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपने फैंस के लिए तसवीरें और वीडियो साझा करते रहते हैं। विकास हाल ही में ‘कसौटी ज़िन्दगी के‘ अभिनेता पार्थ समथान के साथ अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में आये थे। टाइम्स को इंडिया को दिए इंटरव्यू में, उन्होंने लड़ाई की खबरों को खारिज किया।

    उनके मुताबिक, “हम कभी भी एक-दूसरे को सोशल मीडिया पर फॉलो नहीं कर रहे थे। खबर बकवास है। हम ना ही दोस्त हैं और ना ही दुश्मन। हम कुछ चीज़ो पर काम करते हैं और क्योंकि हमने अतीत में काम किया हुआ है इसलिए एक-दूसरे की ताकत को समझते हैं। सोशल मीडिया पर फॉलो और अनफॉलो करना मायने नहीं रखता। हमने इसमें नहीं पड़ने का फैसला किया है। यही तरीका हम दोनों के लिए काम करता है।”

    parth-vikas

    ‘बिग बॉस 11’ के बाद, विकास रियलिटी शो ‘ऐस ऑफ़ स्पेस’ को होस्ट करते भी दिखाई दिए थे। फिर उन्होंने रोहित शेट्टी के शो ‘खतरों के खिलाड़ी 9’ में भी भाग लिया।
    जबकि सुरभि आखिरी बार टीवी के सबसे कामयाब शो में से एक ‘इश्कबाज़’ में अनिका का किरदार निभा कर सभी की पसंदीदा बन चुकी हैं। अभिनेत्री ने कुछ समय के लिए अभिनय से ब्रेक ले लिया है और उन दिनों जमकर यात्रा कर रही हैं।

    surbhi chandna

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *