Fri. May 24th, 2024
    "मोतीचूर चकनाचूर" विवाद: सुनील शेट्टी ने नहीं दिया मेकर्स के कानूनी नोटिस का जवाब

    कुछ दिनों पहले, हमने आपको बताया था कि बॉलीवुड सुपरस्टार सुनील शेट्टी को अपनी बेटी अथिया शेट्टी के कारण एक कानूनी नोटिस मिल गया है। उन पर अपनी बेटी की आगामी फिल्म “मोतीचूर चकनाचूर” में बहुत ज्यादा हस्तक्षेप करने के लिए इलज़ाम लगा था। निर्देशक देबा मित्रा हसन, निर्माता राजेश और किरण भाटिया ने 13 मार्च को सुनील को कानूनी नोटिस भेजा था।

    मुंबई मिरर के अनुसार, नोटिस में लिखा है कि फिल्म पर केवल उनके निर्माताओं का हक है। साथ में ये भी लिखा कि सुनील के पास ना प्रोजेक्ट में घुसने का अधिकार है, ना ही जब प्रोजेक्ट पूरा हो जाएगा तब कोई दखल दे सकते हैं। यहाँ तक कि नोटिस में ये भी लिखा है कि अगर सुनील इन सब चीजों को नहीं मानते है तो उन्हें इसका परिणाम भुगतना होगा।

    Motichoor Chaknachoor१

    Motichoor Chaknachoor 2

    12 दिन बाद, जब मिरर ने मेकर्स से इस मामले पर सवाल किया तो उन्होंने प्रवक्ता ने कहा-“सुनील ने नोटिस पर प्रतिक्रिया नहीं दी है।” मेकर्स फिल्म के जुलाई तक रिलीज़ होने की उम्मीद कर रहे हैं।

    इस दौरान, फिल्म से जुड़े सूत्रों ने बताया कि फिल्म में अथिया शेट्टी और नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी फिल्म में एक-दूसरे के पड़ोसी का किरदार निभा रहे हैं। दोनों के किरदार का नाम अनीता और पुष्पेंद्र होगा। उनके मुताबिक, “नवाज़ जो दुबई में काम करता है, वह अपने होमटाउन भोपाल आएगा एक ब्रेक लेने के लिए। अथिया, एक महत्वकांशी कॉलेज की छात्रा, के परिवारवाले जब उसे नवाज़ से शादी का प्रस्ताव देते हैं तो वह मान जाती है ये सोचते हुए कि वह विदेश घूमने का सपना अपना पूरा कर पाएगी। फिर दोनों कैसे आखिर में प्यार करने लगते हैं, यही फिल्म की कहानी है।”

    motichoor chaknachoor

    फिल्म की शूटिंग भोपाल में हुई हैं जिसके लिए अभिनेताओं को वह की बोली सीखनी पड़ी। जब उनसे फिल्म के शीर्षक के बारे में सवाल किया गया तो सूत्रों ने बताया कि मोतीचूर लड्डू हर शादी में दिए जाते हैं।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *