Fri. Jul 19th, 2024
    सुनील शेट्टी

    बॉलीवुड सुपरस्टार सुनील शेट्टी ने कहा कि उनका राजनीती से जुड़ने का कोई इरादा नहीं है। जब वह शुक्रवार को एक ऑनलाइन फिटनेस कम्युनिटी ‘SQUATS’ की घोषणा करते वक़्त मीडिया से बातचीत कर रहे थे, तब उनसे पूछा गया कि क्या वह भविष्य में राजनीती में कदम रखेंगे।

    उन्होंने कहा-“अगर मैं राजनीति में शामिल होना चाहता, तो मैंने अपने छोटे वर्षों में कर दिया होता।” और आगे कहा कि वह उन राजनेताओं में से एक नहीं बनना चाहते थे, जो डेंचर पहने बोलने में असमर्थ हैं, लेकिन फिर भी महत्वपूर्ण राजनीतिक पदों पर रहे हैं।

    sunil

    सुनील को लगता है कि युवा और गतिशील लोगों को राजनीति में प्रवेश करना चाहिए।

    उनके मुताबिक, “मुझे लगता है कि आपको राजनीति में रहने के लिए युवा और गतिशील होना चाहिए। हमारे देश में कई युवा और गतिशील राजनेता हैं और वे आसानी से समायोजित कर लेते हैं, लेकिन मेरे पास वह क्षमता नहीं है। अगर कोई भी मेरे बारे में नकारात्मक बातें कहता है, तो यह मेरे साथ कई वर्षों तक रहता है।”

    57 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि वह स्वास्थ्य पोर्टफोलियो का प्रबंधन करना पसंद करेंगे।

    anna

    “अगर मैं एक राजनेता बन जाता और विपक्ष के लोगों ने मेरी आलोचना की, तो मुझे अच्छा नहीं लगेगा। इसलिए, मैं इन चीजों से दूर रहता हूँ। मैं स्वस्थ और फिट रहना पसंद करता हूँ। मैं स्वास्थ्य की राजनीति का प्रबंधन करना पसंद करूँगा।”

    सुनील के बेटे अहान शेट्टी जल्द मिलन लुथरिया की फिल्म ‘RX 100’ के हिंदी रीमेक से डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म में उनके साथ तारा सुतारिया भी नज़र आएँगी।

    Image result for Ahan Shetty

    जब अन्ना से पूछा गया कि वह किस प्रकार की फिल्मो में अपने बेटे को देखना चाहेंगे, तो उन्होंने कहा-“मुझे लगता है कि अहान ये फैसला लेगा कि किस तरह की फिल्में वह करना चाहता है। मैं उसके करियर में हस्तक्षेप नहीं करता। साजिद नाडियाडवाला और मिलन लुथरिया जैसे लोग उसके गुरु हैं।”

    सुनील अब ओम राउत की फिल्म ‘तान्हाजी:द अनसंग वारियर’ में अजय देवगन और सैफ अली खान के साथ दिखाई देंगे।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *