‘खानदानी शफखाना’: सुनील शेट्टी- रवीना टंडन के प्रतिष्ठित गीत ‘शहर की लड़की’ के रीमेक में होंगी डायना पेंटी

0
diana penti
bitcoin trading

सोनाक्षी सिन्हा, निर्देशक शिल्पी दासगुप्ता की स्लाइस ऑफ लाइफ फिल्म ‘खानदानी शफखाना’ में अभिनय कर रही हैं, जो रैपर बादशाह की पहली फिल्म भी है।

जसबीर जस्सी के हिट गीत 2003 ‘कोका’ को फिर से बनाने का फैसला करने के बाद, निर्माता एक और गीत -सुनील शेट्टी- रवीना टंडन के प्रतिष्ठित गीत ‘शहर की लड़की’ को भी रीक्रिएट करने की योजना बना रहे हैं और इस गाने के लिए डायना पेंटी (Diana Penty) को साइन किया गया है।

khandaani shafakhana 1

‘शहर की लड़की’ के रीक्रिएटेड वर्जन में बादशाह के साथ डायना पेंटी भी होंगी जो फिल्म में अपनी खास पहचान बना रही हैं। इस गाने की शूटिंग 27 जून और 28 जून को मुंबई में होगी। जबकि मूल गीत, आनंद मिलिंद द्वारा रचित, रेलवे स्टेशन और एक पुल सहित बाहर शूट किया गया था, रीमिक्स संस्करण को एक स्टूडियो में शूट किया जाएगा।

यह एक क्लब में पार्टी नंबर सेट होगा। बादशाह और तुलसी कुमार तनिष्क बागची के नवीनतम मनोरंजन के लिए तैयार होंगे।

‘खानदानी शफखाना’ का निर्माण भूषण कुमार, किशन कुमार, दिव्या खोसला कुमार, महावीर जैन और मृगदीप सिंह लांबा द्वारा किया गया है।

khandaani shafakhana

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की आगामी फिल्म ‘खानदानी शफाखाना‘ का पोस्टर रिलीज़ हो गया है। इस रंगीन पोस्टर में सोना के साथ साथ फिल्म के अन्य किरदार भी नज़र आ रहे हैं।

साथ ही पोस्टर में गायक-रैपर बादशाह की भी एक झलक देखने के लिए मिल रही है जो इस फिल्म से अभिनय की दुनिया में कदम रख रहे हैं। लेकिन फिल्म के अन्य प्रमुख अभिनेता वरुण शर्मा पोस्टर से गायब हैं। पोस्टर देखने में काफी दिलचस्प लग रहा है।

अगर आप पोस्टर देखेंगे तो सबसे पहले आपका ध्यान खींचेंगे दो शब्द- ‘सेक्स क्लिनिक’। फिल्म सेक्स क्लिनिक पर आधारित है इसलिए इसका नाम ‘खानदानी शफाखाना’ है।

ये अनोखी फिल्म भारतीय सिनेमा की पहली ऐसी फिल्म होगी जिसमे मुख्य अभिनेत्री एक सेक्स क्लिनिक में काम करती है। सोनाक्षी फिल्म में सेक्स विशेषज्ञ का किरदार निभा रही हैं। पोस्टर का टैगलाइन है-“मैं जितना बोलूंगी लोगो को उतनी ही शर्म आनी है- बेबी बेदी।”

यह भी पढ़ें: करण जौहर की ‘दोस्ताना 2’ में होंगे कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here