Sat. Feb 4th, 2023
    जब सिद्धांत चतुर्वेदी ने किया रणवीर सिंह के साथ इमोशनल मेक-आउट, जानिए डिटेल्स

    अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी का कहना है कि उन्होंने गली बॉय सह-कलाकार रणवीर सिंह के साथ भावनात्मक रूप से मेक-आउट किया था। नेहा धूपिया के शो ‘नो फ़िल्टर नेहा’ पर उन्होंने फिल्म ‘गली बॉय’ की स्क्रीनिंग को याद करते हुए कहा-“हमारा एक अलग पल था। उन्होंने मुझे गले लगाया और मैं रोया था, फिर उन्होंने मुझे चूमा, उन्होंने मुझे गले लगाया। पीवीआर जुहू के बीच में उचित मेक-आउट सत्र। हां, मैंने रणवीर सिंह के साथ भावनात्मक रूप से मेक-आउट किया है।”

    ज़ोया अख्तर द्वारा निर्देशित फिल्म मुंबई के दो रैपर डिवाइन और नेज़ी की ज़िन्दगी पर आधारित है जिन्होंने चौल की दुनिया से निकलकर रैप की दुनिया में नाम कमाया। इस फिल्म में सिद्धांत ने नेज़ी का किरदार निभाया है। फिल्म में आलिया भट्ट ने भी अभिनय किया है। फिल्म 92 वें अकादमी पुरस्कारों के लिए भारत की आधिकारिक प्रविष्टि है।

    https://www.instagram.com/p/B0vWKQGFLOp/?utm_source=ig_web_copy_link

    इंटरव्यू के दौरान, सिद्धांत ने रणवीर को बुद्धिमान और अनुशासित भी बुलाया। उनके मुताबिक, “मुझे याद है कि जब मैं कॉलेज में था तब मैंने ‘बैंड बाजा बारात’ देखी थी। उस समय यशराज एक नए लड़के को लॉन्च कर रहा था। मैं उन्हें देख रहा हूं और मैं वास्तव में प्रेरित हूं क्योंकि उन्होंने सिर्फ अपनी प्रतिभा और अपनी दृष्टि के बल पर ये मुकाम हासिल किया है। हम उनके बुद्धिमान पक्ष को ज्यादा नहीं देखते हैं, लेकिन, क्या आप जानते हैं कि वह बहुत बुद्धिमान हैं और बहुत अनुशासित हैं। वह बस शानदार हैं।”

    उन्होंने कहा कि उन्होंने रणवीर से बहुत कुछ सीखा है। उन्होंने साझा किया-“वह हर लहजा और हर बॉडी लैंग्वेज को शानदार तरीके से निभाते है। इसलिए, यह कुछ ऐसा है जो मैंने उनसे सीखा है। मेरी एक अलग आवाज थी, मेरी इस फिल्म में एक अलग भाषा थी इसलिए मैं उनसे नोट्स लेता था। मैं उनसे पूछता कि आप इसे कैसे करते? तो उन्होंने मुझसे कहा ‘जब भी आप इसे पढ़ रहे होते हैं तो आप अपनी आवाज मेमो पर रिकॉर्ड करते रहे और आप उसमें बदलाव की कोशिश करते रहे। और निरंतरता बनाए रखें।”

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *